फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के पिता का निधन
फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के पिता का निधन Social Media
मनोरंजन

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के पिता का निधन, पहुंचे सितारें

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के पिता का 90 साल की उम्र में सोमवार को निधन हो गया। खबरों की मानें तो मनीष के पिता लंबे समय से बीमार थे और आज उन्होंने आखिरी सांस ली। इस दौरान मनीष मल्होत्रा से मिलने उनके मित्र फिल्मकार करण जौहर, अनुभवी अभिनेत्री शबाना आज़मी और सोफी चौधरी पहुंचे थे।

इंडस्ट्री में शोक की लहर :

मनीष मल्होत्रा बॉलीवुड इंडस्ट्री के बहुत बड़े फैशन डिजाइनर हैं और लगभग हर सेलिब्रिटी के वो खास दोस्त हैं। उनके पिता के निधन की खबर आते ही इंडस्ट्री में शोक की लहर है। पिता के निधन में बाद उनके घर पर सेलेब्स का आना भी शुरू हो गया है। वहीं एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मनीष के भतीजे पुनीत मल्होत्रा उनके पिता को कंधा देते दिख रहे हैं।

इंडस्ट्री में शोक की लहर

दिखे बोनी कपूर :

मनीष मल्होत्रा ​​के पिता के अंतिम संस्कार में शामिल हुए बोनी कपूर। मनीष मल्होत्रा ​​के पिता के अंतिम संस्कार में शामिल हुए बोनी कपूर। बॉलीवुड में निर्माता और निर्देशक बोनी कपूर, जो मनीष के साथ एक करीबी रिश्ता साझा करते हैं। उन्होंने डिजाइनर को सांत्वना दी और उनको अपनी संवेदना व्यक्त की।

दिखे बोनी कपूर

मनीष ​​और शबाना के बीच अच्छी बॉन्डिंग :

शबाना आज़मी मल्होत्रा ​​निवास पर पहुंचने वाली महिलाओं में पहली महिला थीं। मनीष मल्होत्रा ​​और शबाना आज़मी के बीच अच्छी बॉन्डिंग है। उन्होंने शबाना आज़मी के NGO मिजवान वेलफेयर सोसाइटी के साथ सात साल की साझेदारी की है। वे लेबल NGO की तरफ से आयोजित फैशन शो के लिए आउटफिट डिज़ाइन करते हैं, जिसे शबाना के पिता स्वर्गीय कैफ़ी आज़मी द्वारा स्थापित किया गया था और अब उनका नेतृत्व व्यवसायी नरेश गोयल की बेटी नम्रता गोयल कर रही हैं।

मनीष ​​और शबाना के बीच अच्छी बॉन्डिंग

उर्मिला मातोंडकर पहुंची :

अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर भी अपने पति मोहसिन अख्तर मीर के साथ शोक व्यक्त करने पहुंची।

उर्मिला मातोंडकर पहुंची

मुंबई में अंतिम संस्कार :

बता दें कि, मनीष के पिता का अंतिम संस्कार आज मुंबई में किया जायेगा। मनीष के रिश्तेदार और निर्देशक पुनीत मल्होत्रा, जिन्होंने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' को निर्मित किया था, अपने अन्य परिवार के सदस्यों के साथ डिजाइनर के निवास पर मौजूद हैं।

मनीष के पिता का मुंबई में अंतिम संस्कार

मनीष ने की थी 25 साल की उम्र में करियर की शुरुआत :

आपको बता दें कि, मनीष ने बॉलीवुड में 25 साल की उम्र में प्रवेश किया, जब उन्होंने जूही चावला के लिए अपनी फिल्म 'स्वर्ग' (1990) के लिए कपड़े डिजाइन किए। हालांकि, उन्होंने उर्मिला मातोंडकर, आमिर खान अभिनीत फिल्म 'रंगीला' के लिए कपड़े डिजाइन किए तब से वह लाइमलाइट में आ गए। उन्होंने उर्मिला के लिए सभी कपड़े डिजाइन किए और इसके लिए उन्होंने पहला फिल्मफेयर पुरस्कार जीता, तब से यह बॉलीवुड सितारों के कपड़े डिजाइन कर रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT