हॉस्पिटल उद्घाटन अवसर पर पहुंचे मनीष पॉल, गजराज और गणेश आचार्य
हॉस्पिटल उद्घाटन अवसर पर पहुंचे मनीष पॉल, गजराज और गणेश आचार्य Raj Express
मनोरंजन

हॉस्पिटल उद्घाटन अवसर पर पहुंचे मनीष पॉल, गजराज और गणेश आचार्य

Pankaj Pandey

हाइलाइट्स :

  • मुंबई में मल्टीस्पेशलिटी तुंगा हॉस्पिटल का हुआ उद्घाटन।

  • मनीष पॉल ने शेट्टी परिवार को बहुत बधाई व शुभकामनाएं दी।

  • गणेश आचार्य ने कहा कि इस एरिया में अस्पताल की बेहद आवश्यकता थी।

राज एक्सप्रेस। पिछले दिनों मुंबई में मल्टीस्पेशलिटी तुंगा हॉस्पिटल के नए ब्रांच का उद्घाटन एक्टर मनीष पॉल, गजराज राव और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने किया। इस अवसर पर अस्पताल के संचालक डॉ. राजेश शेट्टी सहित उनकी पूरी टीम उपस्थित थी। मुंबई स्थित जुहू में रहने वाले लोगों के लिए यह हॉस्पिटल इलाज के लिए बेहतरीन है। यह हॉस्पिटल आधुनिक तकनीक से लैस है और यह अस्पताल मरीजों का सस्ते में भी इलाज करेगा।

उद्घाटन के अवसर पर मौजूद एक्टर मनीष पॉल ने बताया कि शेट्टी परिवार को बहुत बधाई व शुभकामनाएं। इस इलाके में ऐसे एक अस्पताल की जरूरत थी। इस हॉस्पिटल में बहुत सारी लेटेस्ट सुविधाएं भी हैं।

मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने कहा कि इस एरिया में ऐसी सुविधाओं से लैस अस्पताल की बेहद आवश्यकता थी, राजेश शेट्टी और उनकी पूरी टीम को बधाई।

गजराज राव ने कहा कि शेट्टी जी हमारे पड़ोसी हैं और कोविड के दौरान वैक्सिनेशन से लेकर तमाम इमरजेंसी हालात में इन्होंने सोसाइटी के लोगों की काफी हेल्प की थी। अब उन्होंने अंधेरी जुहू में 60 बेड वाला तुंगा अस्पताल खोला है, जो कम बजट में नई तकनीक और सुविधाएं मुहैया करवाएगा, उन्हें मेरी तरफ से ढेर सारी शुभकामनाएं।

डॉ. राजेश शेट्टी ने कहा कि अस्पताल की इस शाखा में लेटेस्ट तकनीक और सुविधाएं होंगी, सर्जरी की ऐसी तकनीक होगी कि मरीज ऑपरेशन के दूसरे दिन घर जा सकता है। रोबोटिक सिस्टम भी हम अडॉप्ट करने वाले हैं, काफी सारे एडवांस सिस्टम यहां मौजूद होंगे। इसलिए यह अस्पताल अंधेरी, जुहू वर्सोवा लिंक रोड, विले पार्ले, लोखंडवाला सहित आसपास के इलाकों के लिए बेहतरीन है। दूसरे अस्पतालों की तुलना में काफी कम बजट में यहां बेहतर सुविधाएं मिलेंगी।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT