'मानुषी छिल्लर' डेब्यू के लिए तैयार
'मानुषी छिल्लर' डेब्यू के लिए तैयार Social Media
मनोरंजन

'मानुषी छिल्लर' डेब्यू के लिए तैयार, कर रही हैं कड़ी मेहनत

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • डेब्यू के लिए तैयार हैं 'मानुषी छिल्लर'।

  • अक्षय कुमार के साथ करेंगी स्क्रीन शेयर।

  • पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक में आएंगी नजर।

  • किरदार के लिए कर रही हैं कड़ी मेहनत।

राज एक्सप्रेस। पिछले साल, मानुषी छिल्लर ने अपनी सुंदरता, बुद्धिमत्ता और गुणवत्ता को उजागर करके मिस वर्ल्ड का खिताब हासिल किया। मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद चर्चाएं थीं कि, वह बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी, लेकिन उन्होंने इसपर कोई रिएक्शन नहीं नहीं दिया। अब वह अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। वह जल्द ही अभिनेता अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखेंगी।

इस फिल्म से करेंगी डेब्यू :

अक्षय कुमार के साथ पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक में नजर आएंगी। इस ऐतिहासिक बायोपिक का निर्देशन चंद्र प्रकाश द्विवेदी करेंगे। मानुषी ने फिल्म साइन कर ली है और वह संयोगिता की भूमिका निभाएंगी। यशराज प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। विशेष रूप से, पृथ्वीराज चौहान और संयोगिता की प्रेम कहानी के कुछ पहलू को इस फिल्म में दिखाया जायेगा।

फिल्म पृथ्वीराज में राजकुमारी संयोगिता की भूमिका के बारे में मानुषी कहती हैं, "यश राज फिल्म्स के तहत काम करने का अवसर मिलना एक बड़ी बात है। वास्तव में, यह मेरा भाग्य है। यशराज कला की दुनिया में एक बड़ा नाम है और कौन उनके साथ काम नहीं करना चाहेगा? राजकुमारी संयोगिता की भूमिका निभाना एक बड़ी जिम्मेदारी है। किसी भी ऐतिहासिक भूमिका को निभाना जिम्मेदारी की बात है। इसीलिए मैं भूमिका को सही से निभाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हूं।
फिल्म को लेकर मानुषी छिल्लर का कहना

पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है फिल्म :

फिल्म 'पृथ्वीराज' 8वीं शताब्दी के भारतीय राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार महाराजा पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में नजर आएंगे, जबकि मानुषी महाराज पृथ्वीराज चौहान की पत्नी संयोगिता की भूमिका निभाएंगी। चंद्र प्रकाश द्विवेदी फिल्म की दिशा संभाल रहे होंगे। चंद्रप्रकाश द्विवेदी इससे पहले 1979 में छोटे पर्दे पर 'चाणक्य' श्रृंखला लिख ​​चुके हैं। उन्होंने फिल्म 'पिंजर' भी लिखी है, जिसमें उर्मिला मातोंडकर ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है फिल्म

कर रही हैं कड़ी मेहनत :

पहली बॉलीवुड फिल्म होने के नाते, मानुषी इस भूमिका के लिए तैयारी कर रहीं हैं। वह कई अभिनय और नृत्य कार्यशालाओं में शामिल हुई हैं। उसने समय का ठीक से अध्ययन करने के लिए पढ़ना शुरू कर दिया है।

अक्षय कुमार ने शेयर किया वीडियो :

बता दें कि, पृथ्वीराज चौहान की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। अक्षय कुमार ने सोशल मिडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह मानुषी के साथ पूजा करते हुए दिखाई रहें हैं। अक्षय ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "शुरुआत करने के लिए शुभ कदम है#Prithviraj। सिनेमाघरों में # दिवाली 2020! आपके प्यार की जरूरत है और हमेशा की तरह शुभकामनाएं। @Manushi Chillar #DrChandraprakashDwivedi @yrf"

आमिर खान के साथ काम करना चाहती हैं मानुषी :

एक इंटरव्यू के दौरान मानुषी ने कहा था कि, वह अभिनेता आमिर खान के साथ बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं। 'अगर मुझे फिल्म में काम करना है, तो मैं आमिर खान के साथ काम करूंगी। उन्होंने कहा था कि, आमिर की फिल्में सामाजिक मुद्दों पर आधारित हैं और वह मुझे सबसे ज्यादा प्यारी हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT