मराठी फिल्म तुझ्यात मी 21 जुलाई 2023 को होगी रिलीज
मराठी फिल्म तुझ्यात मी 21 जुलाई 2023 को होगी रिलीज Raj Express
मनोरंजन

मराठी फिल्म तुझ्यात मी 21 जुलाई 2023 को होगी रिलीज

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। पिछले कुछ सालों में रीजनल सिनेमा की फिल्में ऑडियंस को काफी पसंद आ रही हैं। खासतौर पर मराठी फिल्में दर्शकों की पहली पसंद बनती जा रही हैं। पिछले दिनों मराठी फिल्म तुझ्यात मी के मेकर्स ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की। कॉन्फ्रेंस में फिल्म की स्टार कास्ट शक्तिवीर धिराल, प्राजक्ता शिंदे, भरत गणेशपुरे और हिना पंचाल मौजूद थी।

कॉन्फ्रेंस में मौजूद एक्ट्रेस प्राजक्ता शिंदे ने कहा, "मैं फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूं। फिल्म का टाइटल काफी रोमांटिक है और इसका मतलब है तू मुझमें है। फिल्म के अंदर मैं रानी नाम की एक चुलबुली लड़की का किरदार निभा रही हूं। मैं असल जीवन मे भी काफी बबली किस्म की लड़की हूं और यह किरदार भी मेरी ही तरह है। फिल्म में काम करने का अनुभव यादगार और शानदार रहा। हालांकि चंद्रपुर की बेपनाह गर्मी में शूटिंग करना बड़ा चुनौती भरा था लेकिन मेरे सह कलाकार और सभी टेक्नीशियन ने साथ दिया। मुझे लगता है कि मेरी यह फिल्म ब्लॉकबस्टर होने वाली है।"

निर्देशक डॉ शंकर चौधरी ने कहा, "फिल्म को बनाने में पूरी टीम ने बहुत अच्छा काम किया है। निर्माता, कलाकारों, सभी टेक्नीशियन ने सहयोग दिया और फिल्म बन गई। संगीतकार राज प्रकाश ने बहुत अच्छा म्यूजिक दिया है। प्राजक्ता शिंदे ने गजब का काम किया है। हीना ने तो अपने डांस और अदाओं से ग्लैमर का तड़का लगा दिया है। चंद्रपुर में 50 डिग्री सेल्सियस की बेहद गर्मी में शूटिंग करना काफी चैलेंजिंग रहा लेकिन टीम ने सहयोग दिया। सभी से अपील करूंगा कि लोग सिनेमाघरों में जाकर फिल्म देखें।"

सोमैया फिल्म्स के बैनर तले निर्मित मराठी फिल्म "तुझ्यात मी" 21 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। निर्माता पीयूष आंबटकर और पी. एस. आंबटकर की इस रोमांटिक फिल्म के निर्देशक डॉ. शंकर चौधरी, क्रिएटिव डायरेक्टर संजीव मोरे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT