'मरजावां' का एक्सक्लूसिव ट्रेलर
'मरजावां' का एक्सक्लूसिव ट्रेलर  Sudha Choubey - RE
मनोरंजन

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मरजावां' का एक्सक्लूसिव ट्रेलर रिलीज

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की फिल्म 'मरजावां' का ट्रेलर

  • विलेन के किरदार में रितेश देशमुख

  • शानदार है डायलॉग बाजी

  • नोरा फतेही का आइटम नंबर

  • एक्शन, रोमांस, मसाला से भरपूर ट्रेलर

राज एक्सप्रेस। सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की फिल्म 'मरजावां' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म का फर्स्ट लुक जबसे रिलीज हुआ है, तभी से यह चर्चा में बनी हुई है। फिल्म को लेकर सभी बहुत उत्साहित है। इस फिल्म में पहली बार तारा सुतारिया सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ स्क्रीन शेयर कर रहीं हैं। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख दूसरी बार साथ में स्क्रीन शेयर कर रहें हैं।

कैसा है ट्रेलर:

फिल्म के ट्रेलर में शुरूआत ही एक्शन सीन से होती है, जो अंत तक चलती है। इस फिल्म में दो धर्मों के बीच प्यार करने वालों की कहानी को दर्शाया गया है। यह फिल्म 8 नवंबर 2019 को रिलीज होगी। ट्रेलर में एक्शन, रोमांस, मसाला, डायलॉगबाजी सब कुछ भरा हुआ है। फिल्म रिलीज होने के बाद थिएटर में ताली और सीटियां बजने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन साजिद नाडियावाला कर रहे हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए साबित होगा खास :

आपको बता दें कि, यह फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के करियर के लिए खास साबित हो सकती है। इन दिनों सिद्धार्थ का करियर बहुत ही धीमा चल रहा है, इस फिल्म के बाद उनके करियर में पूरी तरह से जान आ जाएगी। फिल्म में उनकी एक्टिंग बेहतरीन है। ट्रेलर में उनकी एंट्री वाले सीन पर तालियां बजने वाली हैं। फिल्म में उनकी डायलॉग डिलीवरी भी बहुत अच्छी है।

विलेन के किरदार में रितेश देशमुख :

'मरजावां' में रितेश देशमुख विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। खास बात यह है कि, इस फिल्म में उन्होंने बौने की भूमिका निभाई है, जो मात्र 3 फुट का होता है। यह फिल्म एक्शन और ड्रामा से भरपूर है। इस फिल्म में रितेश दोहरी भूमिका में नजर आएंगे।

शानदार डायलॉग बाजी :

सिद्धार्थ के डायलॉग :

  • मंदिर और मज्जिद दोनों मिलेंगे यहां, मदद मिलेगी हर किसी को, मांगो या अली से या बजरंग बलि से।

  • बग़ावत के लिए इजाज़त की जरूरत नहीं, रोक सके शेर को उतनी तो कुत्तों में ताकत नहीं।

  • मैं मारूंगा तो मर जाएगा, दोबारा जन्म लेने से डर जायेगा।

रितेश के डायलॉग :

  • कमीनेपन की हाइट सिर्फ तीन फुट होती है, मैं राक्षस नहीं हूँ, अवतार हूँ।

  • एक वक्त का बादशाह आज गुलाम बनेगा।

  • रघु छोड़ दे दीवानगी ये लड़की भी मरेगी और तू भी मरेगा।

Siddarth Malhotra Marjaavaan

इस सीन के लिए बजेंगी तालियां :

फिल्म में एक्शन सीन को बहुत ही बेहतरीन तरीके से कोरियोग्राफ किया गया है। फिल्म के ट्रेलर में ऐसे एक्शन सीन दिखाए गए हैं, जिसे देखने के बाद थिएटर में तालियां बजने वाली हैं।

पहला एक्शन सीन: जब सिद्धार्थ मल्होत्रा विलेन का हाथ मोड़ देता है, तोड़ देता है।

दूसरा सिन: जब कोई पीछे से एक्ट्रेस तारा सुतारिया के तरफ चाकू फेंकता है, तब सिद्धार्थ थोड़ा मुड़ जाते हैं और चाकू को पकड़ लेते हैं। इस सीन के लिए भी थिएटर में खूब तालियां बजने वाली हैं।

फिल्म का संगीत :

फिल्म का संगीत तनिष्क बागची और राम संपत ने तैयार किया है। फिल्म एक विलेन की तरह ही 'मरजावां' में भी कुछ रूमानी नंबरों के साथ कुछ रूमानी गाने होंगे। तनिष्क बागची कथित तौर पर फिल्म के लिए 'दिल्ली 6' के गाने 'मसक्कली' को रिक्रिएट किया गया है। इस गाने में मशहूर बेली डांसर नोरा फ़तेहि नज़र आएंगी। इससे पहले नोरा दिलबर-दिलबर और साकी-साकी सांग में नज़र आ चुकी हैं।

Marjaavaan Trailer

तारा सुतारिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा केमिस्ट्री :

डेटिंग अफवाहों के बीच, तारा सुतारिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा, मिलाप जावेरी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में रोमांस करते नजर आएंगे। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री बहुत ही शानदार है। हालांकि फिल्म में फीमेल कैरक्टर के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया गया है, लेकिन स्क्रीन पर उनके सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। फिल्म में रकुल प्रीत भी मुख्य भूमिका में हैं।

ट्रेलर लॉन्च से पहले जारी किया पोस्टर :

बता दें कि, ट्रेलर लॉन्च से पहले इस फिल्म का एक पोस्टर सामने आया है, जिसमें फिल्म की हिरोइन तारा सुतारिया भी दिख रही हैं। इससे पहले भी इस फिल्म का पोस्टर जारी किया गया था। नए पोस्टर में सिद्धार्थ मल्होत्रा घायल अवस्था में दिख रहे हैं और उनकी बाहों में तारा सुतारिया दिखाई दे रही हैं। इस पोस्टर के साथ एक टैग लाइन भी लिखी है 'इश्क में मरूंगा भी, मारूंगा भी।'

निर्देशक का कहना :

एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के निर्देशक ने कहा कि ''मरजावां एक प्रेम कहानी है, जिसमें बहुत सारी एक्शन, डायलॉगबाज़ी और कुछ खूबसूरत कोमल क्षण हैं। इसमें रितेश के किरदार में एक खलनायक भी है, जिसका गहरा सेंस ऑफ ह्यूमर है।" सिद्धार्थ के कैरक्टर के बारे में उन्होंने बताया कि, उनके किरदार का नाम रघु है जो मुंह में तीली लिए डायलॉगबाजी करता दिखाई देगा। बताया जा रहा है कि यह कैरक्टर अमिताभ बच्चन के 'दीवार' के कैरक्टर विजय से प्रेरित है। 'मरजावां' में रकुल प्रीत सिंह भी एक महत्वपूर्ण किरदार में दिखाई देंगी। यह फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT