Metro In Dino
Metro In Dino Social Media
मनोरंजन

Metro In Dino: हुआ फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान,16 साल पहले आई फिल्म की होगी स्पिन ऑफ

Akash Dewani

राज एक्सप्रेस। एक से ज्यादा जोड़ो की दिल को छू लेने वाली कहानियों को एक साथ लाते हुए भूषण कुमार और बर्फी, लूडो और लाइफ इन अ मेट्रो जैसी फिल्मों से प्रसिद्ध निर्देशक अनुराग बसु ने आखिरकार अपने सबसे बहुप्रतीक्षित प्रोडक्शन वेंचर, मेट्रो इन दिनों की रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी है। आदित्य रॉय कपूर, सारा अली खान, अनुपम खेर, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी, कोंकणा सेनशर्मा, अली फज़ल और फातिमा सना शेख के कलाकारों की टुकड़ी के साथ, यह एंथोलॉजी 8 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में उतरेगी। यह एंथोलॉजी अनुराग बसु की 2007 की हिट "लाइफ इन ए मेट्रो" पर एक स्पिन-ऑफ है।

टी-सीरीज़ और अनुराग बसु प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, मेट्रो इन दिनों ,आधुनिक समय के परिदृश्य के साथ खट्टे-मीठे रिश्तों की कहानियों को दर्शाएगी। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। प्यार के अलग-अलग पहलुओं, रंगों और मिजाज की विविध लेकिन सार्वभौमिक कहानियों की पड़ताल करते हुए, इस समकालीन कहानी में बॉलीवुड के दिग्गज संगीतकार प्रीतम का संगीत स्कोर होगा, जो फिल्म के एक अलग खूबसूरती और मूड के लिए उत्तम बनाएगा।

पहला पार्ट 2007 में आया था

"लाइफ इन ए मेट्रो" का पहला पार्ट 2007 में रिलीज हुआ था। इस फिल्म में काफी मंझे हुए कलाकार जैसे धर्मेंद्र, शिल्पा शेट्टी, के के मेनन, इरफान खान, कोंकणा सेन शर्मा, कंगना रनौत और शरमन जोशी शामिल थे। अनुराग बसु ने काफी समय से अपनी इस फिल्म के दूसरे पार्ट का प्लान कर रहे थे।महामारी के पहले लॉकडाउन तक उनके पास यह अवधारणा नहीं थी। जैसे ही उन्होंने स्क्रिप्ट का मसौदा तैयार करना शुरू किया, उन्होंने कास्टिंग शुरू कर दी।

फिल्म के चार अलग-अलग खंड एक ही कहानी पर केंद्रित होंगे जैसे की लूडो का खेल होता है। अनुराग ने अपनी पिछले साल नेटफ्लिक्स पर आई फिल्म ’लूडो’ में चार अलग-अलग कहानियों को एक साथ जोड़कर और उन्हें एक साथ पेश करने का अद्भुत काम करते हैं। जिसकी रिलीज होने की तारीख को अब उन्होंने बता दिया है। पार्ट 2 यानी मेट्रो इन दिनों फिल्म 2007 में आई फिल्म की स्पिन ऑफ मूवी होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT