NCB Arrested Rhea Chakraborty
NCB Arrested Rhea Chakraborty  Social Media
मनोरंजन

भाई शौविक के बाद NCB ने किया अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार

Author : Kavita Singh Rathore

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत का मामले में देश की जनता की मांग पर CBI जाँच शुरू हुई। इस मामले में ड्रग कनेक्शन का खुलासा होने पर यह मामला 'नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो' (NCB) के हाथ में चला गया। NCB द्वारा की गई जांच में पहले अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती का नाम सामने आया जिस के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। भाई शौविक के गिरफ्तार होने के बाद से देश की जनता को हर पल रिया की गिरफ्तारी का इंतज़ार था। जो अब ख़त्म हुआ।

NCB ने किया रिया को गिरफ्तार :

दरअसल, सुशांत की मौत के मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती NCB द्वारा की जा रही तीन दिनों की पूछताछ के बाद मंगलवार को एक मामले में गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, अभी तक सुशांत की मौत के राज से पर्दा नहीं उठा है, लेकिन रिया की मुश्किलें मेडिकल जांच के बाद से बाद गई है क्योंकि, दोषी पाई गई रिहा को NCB द्वारा गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट में एक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई हुई। इस सुनवाई के दौरान कोर्ट ने रिया की जमानत याचिका खारिज कर दी।

NCB का दावा :

बताते चलें, इस मामले की जांच और लगातर 3 दिनों की पूछताछ के बाद NCB ने दावा किया कि, रिया ने ड्रग से जुड़े मामले में कई जूथ बोले है और रिया ड्रग सिंडिकेट की सक्रिय सदस्य थी और अभिनेता सुशांत के लिए ड्रग्स मंगवाती थी। NCB का कहना है कि, 'NCB को अब और रिया को हिरासत में लेकर पूछताछ की जरूरत नहीं है क्योंकि वह पहले ही तीन दिनों तक पूछताछ कर चुकी है।' बताते चलें, रिया को NDPS की धारा 27 ए, 21, 22, 29 और 28 के तहत गिरफ्तार किया गया है।’’

रिया का हुआ कोविड टेस्ट :

रिया की गिरफ्तारी होने के बाद रिया का कोविड टेस्ट हुआ साथ ही कई ने टेस्ट भी किए गए। जिसमें मेडिकल जांच शामिल है। उन्हें एक वाहन से मध्य मुंबई में BMC संचालित सायन अस्पताल ले जाया गया। वहां उन्हें काले कपड़ो में देखा गया। वहां उनके साथ NCB के अधिकारी सहित एक महिला पुलिस अधिकारी भी थी। बता दें, रिया की कोरोना की जांच के अंतर्गत एंटीजन जांच की गई, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT