मोहिना कुमारी अस्पताल से पहुँचीं घर
मोहिना कुमारी अस्पताल से पहुँचीं घर Social Media
मनोरंजन

मोहिना कुमारी अस्पताल से पहुँचीं घर, अभी भी चल रहा कोरोना का इलाज

Author : Sudha Choubey

मोहिना कुमारी सिंह पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थीं। कोरोना संक्रमण के कारण वो पिछले 10 दिनों से ऋषिकेश के एम्स अस्पताल में भर्ती थीं, लेकिन अब वह घर वापस लौट आई हैं। वह अभी भी कोरोना पॉजिटिव हैं, इसके बावजूद वह घर वापस लौट आई हैं। हालांकि मोहिना घर पर आइसोलेशन में हैं।

मोहिना कुमारी ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री मोहिना कुमारी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया और उसमें बताया कि वे सब घर तो लौट आए हैं, लेकिन अभी भी कोरोना पॉजिटिव ही हैं। मोहिना ने लिखा, "मैं घर वापस आ गई हूं...लेकिन हम अभी भी कोविड-19 पॉजिटिव हैं। हम पूरी तरह से आइसोलेशन में हैं। हमें अभी नहीं पता कि, कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने में कितने दिन और लगेंगे। हम हॉस्पिटल में करीब 10 दिनों तक रहे है और मेरे शरीर में कोरोना वायरस ऐडमिट होने से 5 दिन पहले से था।

उन्होंने आगे लिखा है कि, "उम्मीद है कि, यह वायरस कुछ दिन और शरीर में रहेगा और अंतत: मैं इसे हराने में कामयाब हो जाऊंगी। पर तब तक हमें बहुत ही कड़े नियम फॉलो करने होंगे। वैसे अभी हम सब ठीक महसूस कर रहे हैं। सपॉर्ट करने के लिए एक बार फिर आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया।"

मोहिना कुमारी अस्पताल से पहुँचीं घर

इससे पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर बताया था कि, वह अस्पताल में वक्त कैसे बिता रही हैं। हालांकि एक्ट्रेस इस बात को लेकर चिंतित नजर आईं थी कि, छह दिन हो चुके हैं, लेकिन उनकी रिपोर्ट नेगेटिव नहीं आई है। उन्होंने बताया था कि, वह मानसिक तौर पर अच्छा महसूस नहीं कर रही हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT