TV एक्ट्रेस मोना सिंह ने श्याम संग की शादी
TV एक्ट्रेस मोना सिंह ने श्याम संग की शादी Social Media
मनोरंजन

TV एक्ट्रेस मोना सिंह ने श्याम संग की शादी, वायरल हुई तस्वीरें

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस मोना सिंह ने बीते दिन साउथ इंडियन बैंकर, श्याम के साथ शादी के बंधन में बंध गई। मोना सिंह अपने शादी को सीक्रेट रखना चाहती थीं, लेकिन उनकी शादी की रस्में जैसे मेहँदी, संगीत की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं।

प्राइवेट सेरेमनी में हुई शादी :

सामने आए फोटोज और वीडियो में मोना दुल्हन के जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और डांस करते नज़र आ रहीं हैं। मोना सिंह और श्याम की शादी प्राइवेट सेरेमनी में हुई। मोना सिंह और श्याम की शादी में परिवार के लोग और बेहद ही करीबी लोगों को बुलाया गया था। घर परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में मोना सिंह, श्याम के साथ शादी के बंधन में बंध गई।

ऐसा था मोना का ब्राइडल लुक :

मोना का ब्राइडल लुक काफी कुछ प्रियंका चोपड़ा से इंस्‍पायर नजर आ रहा है। वहीं मोना के ड्रेस से लेकर उनकी ज्‍वेलरी तक प्रियंका चोपड़ा के ब्राइडल लुक जैसी नजर आ रही है जो साफ़ दिखाई दे रहा है। 38 साल की मोना ने अपनी शादी में लाल रंग का लहंगा पहना था। इसके साथ ही हाथों में कलीरे पहनी थीं और लहंगे के साथ व्हाइट ज्वैलरी मैच की थी। जबकि श्याम क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आए।

वायरल हो रही हैं तस्वीरें :

बता दें कि, 25 दिसंबर के दिन मोना सिंह की मेहँदी सेरेमनी हुई थी। वहां की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही थीं। तस्वीर में मोना ने पिंक कलर का ड्रेस पहना और पिंक कलर के गुलाब के फूलों के गहने पहनी हैं और हाथों में दुल्हन की मेहंदी लगी है। इस तस्वीर में मोना प्यारी सी स्माइल दे रही हैं और अपने मेहंदी वालों हाथों को दिखा रहीं है।

मोना को इस शो से मिली पहचान :

मोना सिंह को टीवी इंडस्ट्री में पहचान 'जस्सी जैसी कोई नहीं' रियलिटी शो से पहचान मिली। सीरियल के अलावा मोना ने फिल्मों में भी काम किया है। '3 इडियट्स' में मोना ने करीना की बहन का किरदार निभाया था। आपको बता दें कि, मोना सिंह ने अपने निजी जीवन को लाइम लाइट से हमेशा दूर रखा है। यही वजह है की उनकी खूबसूरत शादी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है।

मोना ने शेयर की तस्वीर :

मोना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें मोना श्याम को जयमाल पहनाते हुए दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में दोनों खुश नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए मोना सिंह ने लिखा, "प्यार, हंसी और जिंदगी भर की खुशी।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT