मोनालिसा के बाइक का ब्रेक फेल
मोनालिसा के बाइक का ब्रेक फेल Social Media
मनोरंजन

सेलिब्रिटी न्यूज़ | लॉन्ग ड्राइव पर 'मोनालिसा' के बाइक का ब्रेक फेल

Author : Sudha Choubey

एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी कई फोटोज और वीडियोज अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मोनालिसा अपने पति विक्रांत संग लॉन्ग ड्राइव पर निकली हैं, इस दौरान उन्होंने एक टिकटॉक वीडियो बनाया है और अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

मोनालिसा ने शेयर की ये वीडियो:

बता दें कि, अभिनेत्री मोनालिसा ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "एक तो इतने दिन बाद निकले हम, तब भी ये हाल हुआ। हा हा हा।"

कैसा है वीडियो:

मोनालिसा द्वारा शेयर किए इस वीडियो में इस वीडियो में मोनालिसा विक्रांत से पूछती हैं कि, हम कहां जा रहे हैं जानू। इस पर विक्रांत कहते हैं कि लॉन्ग ड्राइव पर। मोनालिसा पूछती हैं कि पहले क्यों नहीं बताया? इस पर विक्रांत कहते हैं मुझे खुद अब मालूम पड़ा। मोनालिसा फिर कहती हैं कि, वह कैसे? तब विक्रांत बताते हैं कि बाइक का ब्रेक फेल हो गया है। बस फिर क्या था मोनालिसा और विक्रांत 'बचा लो, बचा लो' चिल्लाने लगते हैं।" हालांकि, यह एक मजाकिया टिकटॉक वीडियो है। इंटरनेट पर उनका यह वीडियो धमाल मचा रहा है।

इससे पहले मोनालिसा ने अपने पति विक्रांत संग कुछ रोमांटिक फोटोज शेयर की थीं। इन फोटोज में मोनालिसा और विक्रांत पूल में मस्ती करते नजर आए थे।

पर्यावरण दिवस के मौके पर दिया संदेश:

आपको बता दें कि, अभिनेत्री मोनालिसा ने हाल ही में विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर प्रशंसकों से इसका ख्याल रखने और संरक्षित करने के लिए कहा था। उन्होंने नेचुरल लोकेशन्स से अपनी कुछ खूबसूरत फोटोज भी शेयर की हैं।

बता दें कि, मोनालिसा और विक्रांत एक साथ 'बिग बॉस 10' में नजर आए थे और उसी शो में दोनों ने शादी कर ली थी। टीवी के अलावा मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों में सक्रिय हैं और नामी स्टार हैं। बॉलिवुड में भी वह अपनी ऐक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT