Main Atal Hoon मोशन पोस्टर रिलीज
Main Atal Hoon मोशन पोस्टर रिलीज Social Media
मनोरंजन

पंकज त्रिपाठी ने पूर्व प्रधानमंत्री के अवतार से किया सबको हैरान, 'Main Atal Hoon' फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज

Raj News Network

राज एक्सप्रेस। भारतीय जनता पार्टी के ओजस्वी नेता और देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के 98वें जन्मदिन पर उनको खूब याद किया जा रहा है। इसी मौके पर उनकी जीवनी पर बनने जा रही फिल्म ‘मैं अटल हूं’ की पहली झलक जारी कर दी गई है। इस फिल्म में अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाने का मौका अभिनेता पंकज त्रिपाठी को मिला है और पंकज ने इस पहली झलक में अटल जी का जो रूप लिया है, उसे देखकर सभी हैरान रह गए हैं। पंकज त्रिपाठी हूबहू अटल जी जैसे दिख रहे हैं इसे देखकर लोग भौचक्के रह गए।

अटल जी के गेटअप में आने के लिए घंटों लगे :

फिल्म ‘मैं अटल हूं’ की इस तस्वीर में पंकज त्रिपाठी कवि अटल बिहारी वाजपेयी जैसे दिखते हैं। इस गटेअप के लिए पंकज त्रिपाठी ने कई घंटे तक गहन साधना सा धैर्य मेकअप के दौरान बनाए रखा। फिल्म की निर्माता कंपनियों भानुशाली स्टूडियोज और लेजेंड स्टूडियोज ने पंकज की इस खास छवि को रचने के लिए दिग्गज कलाकारों की मदद ली है। मेकअप और प्रोस्थेटिक्स के इन जानकारों ने अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन के दिन तक पंकज को इस रूप में लाने के लिए महीनों तक अभ्यास किया है।

पैकेज त्रिपाठी ने किया अटल जी लुक शेयर :

अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के मौके पर पंकज त्रिपाठी ने अटल जी लुक के साथ पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- '‘न कभी कहीं डगमगाया, न कभी कहीं सर झुकाया, मैं एक अनोखा बल हूं, मैं अटल हूं- ‘'पंडित धीरेन्द्र त्रिपाठी।

आगे पंकज त्रिपाठी ने लिखा- ''मुझे अवसर मिला है कि इस विलक्षण व्यक्तित्व को पर्दे पर अभिव्यक्त करूं। मैं इस मौके के लिए बेहद भावुक और कृतज्ञ हूं। अटल' जी के व्यक्तित्व को पर्दे पर साकार करने के लिए मुझे संयम से मेरे व्यक्तिमत्व पर काम करना जरूरी है, यह मैं जानता हूँ। स्फूर्ति और मनोबल के आधार से मैं नई भूमिका को न्याय दे सकूंगा यह अटल विश्वास मुझे है'' फिल्म सिनेमाघरों में दिसंबर 2023 को रिलीज होगी।

फिल्म की अनाउंसमेंट :

मेकर्स ने इस साल 28 जून को ही बायोपिक की अनाउंसमेंट कर दी थी। तब से ही फैंस इस बात के लिए काफी एक्साइटेड थे कि फिल्म में अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका कौन निभाएगा? हालांकि अब इस बात से पर्दा उठ चुका है। बता दें कि इस फिल्म का डायरेक्शन रवि जाधव ने किया है, और उत्कर्ष नैथनी ने इसकी कहानी लिखी है। फिल्म का इन्तजार अभी बना हुआ हैं, फिल्म को 2023 के अंत तक सिनेमा घरों में देखने का मौका मिलेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT