मौनी रॉय ने किया सिंगिंग में डेब्यू
मौनी रॉय ने किया सिंगिंग में डेब्यू Social Media
मनोरंजन

एक्टिंग के बाद मौनी रॉय ने किया सिंगिंग में डेब्यू, देखें वीडियो

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकीं अभिनेत्री मौनी रॉय ने अब संगीत की दुनिया में कदम रख दिया है। उनका पहला गाना रिलीज हो चुका है। मौनी रॉय ने पहली बार किसी गाने को अपनी आवाज दी है। उनके इस गाने का नाम 'भीगी भीगी रातों में' है। कुछ समय पहले उनके सॉन्ग को यूट्यूब पर पब्लिश किया गया है।

मौनी के इस गाने को पसंद कर रहे हैं लोग :

आपको बता दें कि, इस गाने को यूट्यूब पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं और रिलीज होने के कुछ ही घंटों में इस गाने को हजारों व्यूज मिल चुके हैं। इस सॉन्ग को आलोक बत्रा ने डायरेक्ट किया है। इस गाने में मौनी रॉय के अलावा नक्श अजीज ने भी अपनी आवाज दी है।

रेड कलर की साडी में खूबसूरत लग रही है मौनी रॉय

रेड कलर की साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं मौनी रॉय :

इस वीडियो में मौनी रॉय ने अपनी आवाज देने के साथ ही एक्ट भी किया है। गाने में मौनी रेड कलर की साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं। खुले बालो में मौनी बहुत ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। गाने में उनके डांस मूव्स भी अच्छे लग रहे हैं। गाने के साथ मौनी बीच-बीच में शायरी भी बोलती नजर आ रही हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट :

मौनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने अमेजन प्राइम म्यूजिक के लिए नक्श अजीज के साथ 'भीगी भीगी रातों में' और कारवां लाउंज प्रस्तुत किया। उन्होंने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है, "मेरे सिंगिंग की शुरुआत के लिए मैं सुपर एक्साइटेड हूँ, अमेज़ॅन प्राइम म्यूज़िक पर कारवाँ लाउंज प्रस्तुत करने के लिए @nakash_aziz के साथ मेरा पहला गीत 'भीगी भीगी रातों में' सुनिए। @Saregama_official, @Jam8studio द्वारा पुनः बनाया गया है।"

मौन रॉय का वर्क फ्रंट :

मौन रॉय के वर्क फ्रंट की बात करें तो 2019 में उनकी फिल्म 'मेड इन चाइना' और 'रोमियो अकबर वाल्टर' रिलीज हुई थी, लेकिन 2020 में वे 'ब्रह्मास्त्र' और 'मुगल' में नजर आएंगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT