IPL फिनाले के दौरान रिलीज होगा 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर
IPL फिनाले के दौरान रिलीज होगा 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर Social Media
मूवीज़

IPL फिनाले के दौरान रिलीज होगा आमिर और करीना की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर

Author : Sudha Choubey

Lal Singh Chaddha Trailer: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) के फैंस उनकी आने वाली कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) का लंबे समय से इंतजार कर रहें हैं। फैंस इस फिल्म से जुड़े अपडेट जानने के लिए बेकरार रहते हैं। इसी बीच फिल्म के ट्रेलर रिलीज करने को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला है। बता दें, आमिर खान ने ट्रेलर को लेकर एक ग्रैंड और यूनिक प्लान बनाया है।

इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर:

बता दें कि, आमिर खान के फैंस को उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। जो इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर 29 मई 2022 को रिलीज होगा। इस दिन आईपीएल का फिनाले भी होने वाला है। आमिर खान और इस फिल्म के निर्माता अभिनीत ने जानबूझकर इस दिन अपनी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करने का फैसला किया है, जो सिनेमा और क्रिकेट के प्रशंसकों के लिए बहुत ही प्रसन्नता देने वाला होगा।

टेलीविजन पर लाइव स्ट्रीम होगा ट्रेलर:

जानकारी के लिए बता दें कि, इस फिल्म का ट्रेलर 29 मई को होने वाले फिनाले मैच के दूसरे रणनीतिक समय के दौरान स्टार स्पोर्ट्स पर टेलीविजन पर लाइव स्ट्रीम होगा, जो विज्ञापन और मार्केटिंग की दुनिया में कीर्तिमान स्थापित करेगी। यह इतिहास में पहली बार होगा, जब कभी किसी फिल्म का भव्य ट्रेलर विश्व टेलीविजन प्लेटफॉर्म और खेल जगत पर लॉन्च होने वाला है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म:

बता दें कि, अद्वैत चव्हाण द्वारा निर्देशित 'लाल सिंह चड्ढा' टॉम हैंक्स की हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का आधिकारिक हिंदी वर्जन है। फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर खान के अलावा साउथ एक्टर नागा चैतन्य और मोना सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें, नागा चैतन्य इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। इसे आमिर खान, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT