स्पेनिश फिल्म 'चैम्पियंस' की रीमेक में काम करेंगे आमिर खान
स्पेनिश फिल्म 'चैम्पियंस' की रीमेक में काम करेंगे आमिर खान Syed Dabeer Hussain - RE
मूवीज़

स्पेनिश फिल्म 'चैम्पियंस' की रीमेक में काम करेंगे आमिर खान, बर्थडे पर किया ऐलान

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) का आज जन्मदिन हैं। आज 14 मार्च 2022 को आमिर खान 57 साल के हो गए हैं। आमिर खान अपना जन्मदिन हर साल मीडिया के साथ मनाते हैं। हर साल की तरह इस साल भी आमिर ने अपना जन्मदिन मीडिया के साथ मनाया। इस दौरान उन्होंने अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में भी खुलासा किया। उन्होंने बताया कि, वो 'लाल सिंह चड्ढा' के बाद किस पर फिल्म बनाने वाले हैं।

आमिर खान ने किया खुलासा:

आमिर खान की फैन फॉलोइंग हर जगह फैली हुई है। फैंस उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसे में अपने जन्मदिन के खास मौके पर उन्होंने अपने आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर एक हिंट दिया है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि, "वह अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज के बाद, मशहूर स्पेनिश फिल्म 'चैंपियन' के रीमेक पर काम करना शुरू करने वाले हैं। उन्होंने कहा, "अभी इस फिल्म की बातचीत चल रही है और मैं जल्द ही इसकी घोषणा करूंगा।"

स्पेनिश फिल्म 'चैंपियन' के बारे :

वहीं अगर स्पेनिश फिल्म 'चैंपियन' की बात करें, तो फिल्म 'चैंपियन' साल 2018 में रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म को जेवियर फेसर द्वारा निर्देशित किया गया, कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है। फिल्म की कहानी एक बास्केटबॉल कोच के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में दिखाया गया है कि, किस तरह से एक बास्केटबॉल कोच कम्युनिटी सर्विस के लिए मानसिक रूप से बीमार खिलाड़ियों की एक टीम को तैयार करता है।

स्पेनिश फिल्म 'चैम्पियंस' की रीमेक में काम करेंगे आमिर खान, बर्थडे पर किया ऐलान

कब रिलीज होगी 'लाल सिंह चड्ढा':

वहीं अगर आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के बारे में बात करे, तो फैंस इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहें हैं। ये फिल्म इसी साल 11 अगस्त 2022 को रिलीज की जाएगी। फिल्म में आमिर के साथ अभिनेत्री करीना कपूर मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। वहीं इस फिल्म से साउथ एक्टर नागा चैतन्य बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT