अभिषेक बच्चन की फिल्म 'घूमर' का फर्स्ट लुक जारी
अभिषेक बच्चन की फिल्म 'घूमर' का फर्स्ट लुक जारी Social Media
मूवीज़

अभिषेक बच्चन की फिल्म 'घूमर' का फर्स्ट लुक जारी, इस किरदार में दिखेंगे एक्टर

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) जल्द ही फिल्म 'घूमर' (Ghoomar) में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री सैयामी खेर (Saiyami Kher) मुख्य भूमिका के तौर पर नजर आने वाली हैं। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। फिल्म के पोस्टर में दोनों बेहद अलग अंदाज में दिख रहे हैं। 'घूमर' के इस फर्स्ट लुक को अभिनेत्री सैयामी खेर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

सैयामी खेर ने शेयर किया पोस्टर:

बॉलीवुड अभिनेत्री सैयामी खेर ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है। उन्होंने फिल्म के फर्स्ट लुक को एक दिल छू लेने वाले नोट के साथ शेयर किया है। सामने आई इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, सैयामी अपने कोच अभिषेक बच्चन के साथ किसी चीज की बारीकी पड़ताल कर रहीं हैं। साथ ही फर्स्ट लुक के जरिए दोनों के बीच की बॉन्डिंग को भी दिखा गया है।

अभिनेत्री सैयामी खेर ने पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "ये एक ऐसा प्रोजेक्ट है जिसमें मैं सबसे अच्छे लोगों से मिली। जिन्होंने मुझे स्पोर्ट खेलने दिया, जो मुझे पसंद है। जिन्होंने मुझे अब तक का मेरा सबसे चैलेंजिंग रोल करने में मदद की इमोशनली और फिजिकली भी। बहुत अच्छा लगता है और मैं उम्मीद कर रही हूं कि, आगे और मैं ऐसे प्ले करती रहूं, घूमर।"

कोच की भूमिका में दिखेंगे अभीषेक:

बता दें कि, अभिषेक बच्चन इस फिल्म में एक कोच की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जो सैयामी खेर को एक खिलाड़ी के रूप में खेलने के लिए प्रोत्साहित करते हुए दिखाई देंगे। अभिषेक ने इसी साल फरवरी में अपने बर्थडे के दिन इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। अभिषेक ने क्लैप बोर्ड की फोटो शेयर कर लिखा था, इससे अच्छा बर्थडे प्रेजेंट नहीं हो सकता।

बता दें, 'घूमर' का निर्देशन आर. बाल्की कर रहे हैं और इसमें शबाना आजमी भी अहम भूमिका में हैं। हालांकि, अभी फिल्म निर्माताओं द्वारा फिल्म की कहानी और कास्ट को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT