Abhishek Bachchan film Bob Biswas Trailer release
Abhishek Bachchan film Bob Biswas Trailer release Social Media
मूवीज़

अभिषेक बच्चन की फिल्म 'बॉब बिस्वास' का ट्रेलर रिलीज, कहानी में है कई मजेदार ट्विस्ट्स

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) काफी समय से अपनी आने वाली फिल्म 'बॉब बिस्वास' (Bob Biswas) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहें हैं। बीते दिन फिल्म के पोस्टर के साथ रिलीज डेट की घोषणा की गई थी। मेकर्स ने अब इसका ट्रेलर जारी कर दिया है। फिल्म 'बॉब बिस्वास' का ट्रेलर बहुत ही शानदार है।

अभिषेक बच्चन ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फिल्म 'बॉब बिस्वास' के ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "नोमोस्कार, मीट बॉब।" उनके किरदार को लेकर जमकर तारीफ की जा रही है।

कैसा है ट्रेलर:

रिलीज हुए ट्रेलर की बात करें, तो 'बॉब बिस्वास' के ट्रेलर में अभिषेक बच्चन का लुक वाकई दमदार लग रहा है। ट्रेलर में हमें किरदार से परिचित कराया जाता है कि, वह अपनी याददाश्त खो चुका है और उसे याद नहीं है कि, वह एक भाड़े का हत्यारा था। जब उसे फिर से मारने के लिए काम पर रखा जाता है, तो वह अपने कामों की नैतिकता पर सवाल उठाने लगता है। ट्रेलर में यह संकेत भी देता है कि, बॉब सभी को बेवकूफ बनाने के लिए अपनी स्थिति के बारे में झूठ बोल सकता है।

अभिषेक बच्चन ने कही यह बात:

ट्रेलर के बारे में बात करते हुए अभिषेक बच्चन ने कहा, "बॉब बिस्वास पर काम करने के लिए हमारे पास एक अद्भुत टीम थी। मैंने बॉब की डूबती दुनिया में गहरे गोता लगाने और उसे बनाने का पूरा आनंद लिया है। यह सबसे अच्छी फिल्मों में से एक है जिस पर मैंने काम किया है और मुझे उम्मीद है कि लोग वास्तव में ट्रेलर और फिल्म का आनंद लेंगे।"

चित्रांगदा सिंह ने कही यह बात:

वहीं अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने ट्रेलर के बारे में बात करते हुए कहा, "बॉब बिस्वास एक अनूठी फिल्म है और मुझे इसका हिस्सा बनने और इसे बनाने वाली अद्भुत टीम के साथ काम करने पर गर्व है। यह एक दिलचस्प करैक्टर और उसके आसपास के लोगों की एक आकर्षक कहानी है। फिल्म में सही मात्रा में मिस्ट्री, मेडनेस और तबाही है, जो दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए निश्चित है। मैं लोगों द्वारा ट्रेलर देखने और जल्द ही ज़ी5 पर फिल्म दिखाने के लिए उत्साहित हूं।"

कब रिलीज होगी फिल्म:

फिल्म 'बॉब बिस्वास' दीया अन्नपूर्णा घोष द्वारा निर्देशित और सुजॉय घोष द्वारा लिखित, गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित है। 'बॉब बिस्वास' को शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनल तले बनाया गया है। 'बॉब बिस्वास' इसी साल 3 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर रिलीज होगी। फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ चित्रागंदा सिंह मुख्य भूमिका में हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT