'अय्यप्पनम कोशियुम' की हिंदी रीमेक से बाहर हुए अभिषेक बच्चन
'अय्यप्पनम कोशियुम' की हिंदी रीमेक से बाहर हुए अभिषेक बच्चन Social Media
मूवीज़

जॉन अब्राहम की 'अय्यप्पनम कोशियुम' की हिंदी रीमेक से बाहर हुए अभिषेक बच्चन

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की जोड़ी कई‍ फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। हाल ही में कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि, जॉन और अभिषेक मलयालम फिल्म 'अय्यप्पनम कोशियुम' के रीमेक में साथ में काम करने वाले थे। अब खबर आई है कि, अभिषेक बच्चन इस फिल्म से बाहर हो गए हैं।

'अय्यप्पनम कोशियुम' के रीमेक से बाहर हुए अभिषेक:

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिषेक बच्चन अब 'अय्यप्पनम कोशियुम' के रीमेक का हिस्सा नहीं हैं। जॉन और अभिषेक के साथ में आने के बारे में जानकर फैंस बहुत खुश हो गए थे। डायरेक्टर जगन शक्ति ने फिल्म को लेकर काम भी शुरू कर दिया था और फिल्म की शूटिंग नवंबर से शुरू होने वाली थी।

जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग:

अभिषेक बच्चन को उम्मीद है कि, आने वाले समय में वो जॉन अब्राहिम के साथ दोबारा काम जरूर करेंगे। फिलहाल टीम अभिषेक बच्चन के रिप्लेसमेंट की तलाश कर रही है। बता दें, फिल्म अय्यपनम कोशियुम डायरेक्शन की जिम्मेदारी 'मिशन मंगल' फेम डायरेक्टर जगह शक्ति को दी गई है। फिल्म की शूटिंग इसी साल सितंबर से शुरू होगी।

जॉन और अभिषेक की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर बात करें एक्टर्स के वर्क फ्रंट की, तो जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' की शूटिंग पूरी हो चुकी है। कोरोना महामारी के कारण फिल्म के रिलीज डेट में बार-बार बदलाव किया जा रहा है। फिल्म में उनके साथ दिव्या खोसला कुमार नजर आएंगी। इसके अलावा जॉन फिल्म 'अटैक' और 'पठान' में भी नजर आएंगे।

वहीं अगर अभिषेक बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो अभिषेक बच्चन इन दिनों चेन्नई में अपनी नई फिल्म 'लास्ट वेडनेसडे' की शूटिंग कर रहे हैं। पिछले दिनों वह शूटिंग के दौरान घायल भी हो गए थे, जिससे उनके दाएं हाथ में फ्रैक्चर हो गया था। 'लास्ट वेडनेसडे' के अलावा एक्टर सुजॉय घोष की 'बॉब बिस्वास' में नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT