Abhishek Bachchan starts shooting for Bob Biswas in Kolkata
Abhishek Bachchan starts shooting for Bob Biswas in Kolkata Syed Dabeer Hussain - RE
मूवीज़

अभिषेक बच्चन ने कोलकाता में शुरु की 'बॉब बिस्वास' की शूटिंग, देखें तस्वीरें

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अभिषेक बच्चन अपनी आने वाली फिल्म 'बॉब बिस्वास' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उन्होंने 'बॉब बिस्वास' की शूटिंग शुरू कर दी है। साथ ही 9 दिसंबर तक 'बॉब बिस्वास' के साथ एक्शन में रहेंगे। फिल्म का प्रोडक्शन गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा ने किया है और निर्देशन की कमान दिया अन्नपूर्णा घोष ने संभाली है। किरदारों की बात करें तो अभिषेक की 'बॉब बिस्वास' में चित्रांगदा सिंह अहम भूमिका निभाती हुईं नजर आएंगी। शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

अभिषेक बच्चन ने कोलकाता में शुरु की 'बॉब बिस्वास' की शूटिंग

सामने आई तस्वीरें:

'बॉब बिस्वास' के सेट से अभिषेक की कुछ तस्वीरें सामने आई है, इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। सामने आई इन तस्वीरों में अभिषेक बच्चन को पहचान पाना मुश्किल है। कई फैन क्लबों ने तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। अभिषेक के फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे है। अभिषेक अपने काम को लेकर काफी सीरियस रहते हैं और अपने हर किरदार को बड़े अच्छे से निभाते हैं।

अभिषेक बच्चन ने कोलकाता में शुरु की 'बॉब बिस्वास' की शूटिंग

इस किरदार पर बेस्ड है फिल्म:

बता दें कि, बॉब बिस्वास फिल्म 'कहानी' का एक किरदार रहा है, जिस पर अब एक पूरी फिल्म बन रही है और अभिषेक बच्चन फिल्म का टाइटल रोल कर रहे हैं। हिंदी सिनेमा के जाने-माने फिल्म निर्माता और निर्देशक सुजॉय घोष फिल्म 'कहानी' में दिखाए गए किरदार 'बॉब बिस्वास' पर ये फिल्म बनाने के लिए तैयार हुए तो इसके लिए उन्हें 'कहानी' के निर्माता जयंतीलाल गडा से अनुमति लेनी पड़ी थी। और यह अनुमति सुजॉय घोष को इतनी आसानी से नहीं मिली।

अभिषेक बच्चन ने कोलकाता में शुरु की 'बॉब बिस्वास' की शूटिंग

कोलकाता पहुँचने के बाद शेयर की सेल्फी:

'बॉब बिस्वास' की शूटिंग कोलकाता में हो रही है। दो दिन पहले ही अभिषेक बच्चन कोलकाता के लिए रवाना हुए थे। अभिनेता ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी पोस्ट की थी। अभिषेक फोटो में कोरोना वायरस से बचाव के लिए मास्क और फेस शिल्ड का उपयोग किए हुए फ्लाइट में बैठे थे। उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा था, "हैशटैग बैकटूबिंगबॉब सभी सुरक्षित रहें, सुरक्षित यात्रा करें, मास्क हमेशा पहने रहें।"

अभिषेक बच्चन ने कोलकाता में शुरु की 'बॉब बिस्वास' की शूटिंग

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT