अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' की शूटिंग शुरू, सामने आया एक्टर का लुक
अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' की शूटिंग शुरू, सामने आया एक्टर का लुक Social Media
मूवीज़

अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' की शूटिंग शुरू, सामने आया एक्टर का लुक

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार अपनी कई फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनकी आने वाली फिल्मों एक फिल्म 'रक्षा बंधन' भी शामिल है। ये काफी समय से चर्चा में है। हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' से जुड़ी एक खबर सामने आई है। खबर है कि, अक्षय कुमार की इस फिल्म की शूटिंग आज से शुरू हो गई है। इसकी जानकारी अक्षय कुमार ने खुद अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी है।

अक्षय कुमार ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता अक्षय कुमार ने खुद अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपनी फिल्म 'रक्षा बंधन' की शूटिंग शुरू होने की जानकारी शेयर की है। उन्होंने अपने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें अक्षय कुमार के साथ आनंद एल राय नजर आ रहें हैं। साथ ही उन्होंने अपने हाथ में क्लैप बोर्ड पकडे, यलो कलर का कुर्ता पहना हुआ है। अक्षय कुमार का लुक एक बार फिर बदला हुआ दिखाई दे रहा है।

अपनी बहन को डेडिकेट की फिल्म:

अक्षय कुमार ने अपनी इस फिल्म को बहन अलका को डेडिकेट किया है। अक्षय कुमार ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "अलका मेरी पहली दोस्त थी। ये एक अटूट दोस्ती थी। आनंद एल राय की रक्षाबंधन उसी के लिए है जो कि एक खास रिश्ता है। आज शूटिंग का पहला दिन है और सभी का प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है।"

फिर जमेगी अक्षय और भूमि की जोड़ी:

बता दें कि, फिल्म 'रक्षाबंधन' में एक बार फिर भूमि पेडनेकर के साथ अक्षय कुमार की जोड़ी नजर आएगी। अक्षय और भूमि की यह तीसरी फिल्म होगी। उन्होंने 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' और 'दुर्गावती' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' सामाजिक मुद्दे पर बनी फिल्म थी, जिसे दर्शकों ने अच्छी प्रतिक्रिया दी थी। 'रक्षाबंधन' का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं। 'अतरंगी रे' में साथ काम करने के बाद आनंद एक बार फिर अक्षय के साथ इस फिल्म में काम करेंगे।

ये कलाकार आएंगे नजर:

वहीं अगर फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें, तो अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर के अलावा दीपिका खन्ना, सादिय खातीब, स्मृति श्रीकांत समेत कई स्टार्स नजर आएंगे। 'रक्षाबंधन' का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं।

माधुरी दीक्ष‍ित से सारा अली तक बॉलीवुड सेलेब्स ने दिया योग दिवस पर संदेश

टाइगर और दिशा के रिलेशनशिप पर पर बोले जैकी श्रॉफ, खोल दिए सारे राज

टॉलीवुड में काम न मिलने की रिपोर्ट पर फूटा रकुल प्रीत का गुस्सा, कही यह बात

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT