अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' का नया पोस्टर रिलीज
अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' का नया पोस्टर रिलीज Social Media
मूवीज़

अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' का नया पोस्टर रिलीज, इस दिन आएगा फिल्म का ट्रेलर

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) काफी समय से अपनी फिल्म 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फैंस इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहें हैं। फैंस का ये इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है।

अक्षय कुमार ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'रक्षा बंधन' को लेकर एक नया पोस्ट शेयर किया है। ऐसे में उन्होंने मुझे बताया कि, 'रक्षा बंधन' का ट्रेलर कब आएगा, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म का नया पोस्टर भी शेयर किया है।

अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "बहनें जान हैं…प्यार और भरोसे के अटूट बंधन से बंधे होते हैं, भाई और बहनें..। इस अद्भूत रिश्ते को सबसे सामने लाने जा रहे हैं..रक्षाबंधन का ट्रेलर 21 जून 2022 को रिलीज हो रहा है।"

इस दिन रिलीज होगी फिल्म:

बता दें कि, फिल्म 'रक्षा बंधन' इस साल रक्षा बंधन के खास मौके पर रिलीज होगी और खास बात यह है कि, अक्षय कुमार और आमिर खान की बॉक्स ऑफिस पर भिड़ंत होगी। जी हां, आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' और अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' 11 अगस्त 2022 को एक साथ रिलीज होगी।

बता दें कि, अक्षय की फिल्म 'रक्षाबंधन' को आनंद एल राय डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं, फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट भूमि पेडनेकर नजर आएंगी। 'रक्षाबंधन' को हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों ने लिखा है। कलर येलो प्रोडक्शन, जी स्टूडियो, अल्का हीरानंदावी और केप ऑप गुड फिल्म्स रक्षाबंधन फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। बता दें, ये फिल्म अक्षय कुमार के लिए बेहद खास है। इस फिल्म को ज्वाइन करने से पहले उन्होने इसे अपनी बहन को डेडिकेट फिल्म बताई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT