इस दिन थिएटर में रिलीज होगी धनुष की 'कर्णन'
इस दिन थिएटर में रिलीज होगी धनुष की 'कर्णन' Sudha Choubey - RE
मूवीज़

इस दिन थिएटर में रिलीज होगी धनुष की 'कर्णन', सामने आया नया पोस्टर

Author : Sudha Choubey

साउथ इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक पहचान बना चुके अभिनेता धनुष इन दिनों कई बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। इनकी आने वाले कई प्रोजेक्ट्स में एक 'कर्णन' भी शामिल है। धनुष इन दिनों अपनी तमिल फिल्म 'कर्णन' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। हाल ही में अभिनेता धनुष ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा की है।

धनुष ने की रिलीज डेट की घोषणा:

अभिनेता धनुष ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म 'कर्णन' के रिलीज डेट की जानकारी शेयर की है। उन्होंने अपने ट्विटर पर ट्वीट कर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है, जिसमें फिल्म के रिलीज की तारीख का भी ऐलान किया गया है। ये फिल्म इसी साल 9 अप्रैल को रिलीज हो रही है। उन्होंने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है, "कर्णन का पहला लुक और THEATRICAL RELEASE date।"

कैसा है 'कर्णन' का पोस्टर:

सामने आए इस पोस्टर में धनुष बहुत गुस्से में दिखाई दे रहे हैं, उनके हाथ हथकड़ी लगी हुई है। वहीं धनुष के माथे और हाथों से खून बह रहा है। पोस्टर पर टैगलाइन लिखी हुई है- "न्याय की आत्मा कभी नहीं मरती है।" सामने आया यह पोस्टर उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

बता दें, हाल ही में धनुष ने मूवी की डबिंग पूरी की थी। इस बात की जानकारी देते हुए उन्होंने फिल्म से अपनी एक फोटो भी शेयर की थी, जिसमें उनका रोल बहुत दमदार दिखाई दे रहा था। बता दें, इससे पूर्व फिल्म का टीजर का रिलीज किया गया था और इसके रिलीज मंथ का भी ऐलान किया गया था। मेल्वा सेल्वाराज ने फिल्म का टीजर शेयर करते हुए लिखा, “देखो, कोई नहीं है जो आए और लड़े। साथ ही कर्णन के टीजर का ऐलान करते हुए काफी प्रसन्न हूं।” धनुष का लुक सामने आने के पश्चात् उनके प्रशंसकों के बीच इस फिल्म को लेकर उत्सुकता बहुत बढ़ गई है।

वहीं अगर धनुष के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उनके पास कई बड़ी फिल्में हैं। धनुष जल्द ही बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और सारा अली खान के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को आनंद एल राय डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म के प्रोड्यूसर्स टी सीरीज, कलर येलो प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स हैं। फिल्म में अक्षय एक महाराजा के किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के अलावा धनुष के पास हॉलीवुड प्रोजेक्ट भी है, जिसमें कई बड़े कलकारों के साथ नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT