जॉन ने उठाया Ek Villain Returns के रिलीज डेट से पर्दा
जॉन ने उठाया Ek Villain Returns के रिलीज डेट से पर्दा Sudha Choubey - RE
मूवीज़

जॉन ने उठाया Ek Villain Returns के रिलीज डेट से पर्दा, सामने आया पोस्टर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम इन दिनों अपने आने वाले कई प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में 'एक विलेन रिटर्न्स' भी शामिल है। इस फिल्म के रिलीज़ डेट का ऐलान कर दिया गया है। ये 2014 में रिलीज हुई फिल्म 'एक विलेन' का सीक्वल है, जिसका नाम 'एक विलेन रिटर्न्स' है। फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा जॉन अब्राहम ने अपने सोशल मीडिया के जरिए की है। मोहित सूरी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 11 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

जॉन अब्राहम ने दी जानकारी:

अभिनेता जॉन अब्राहम ने अपने सोशल मीडिया साइट ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए रिलीज डेट की घोषणा की है। उन्होंने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है, "इस कहानी का हीरो, खलनायक है! #EKVainainReturns, 11 फरवरी, 2022." साथ ही उन्होंने अपने पोस्ट में मुस्कुराता हुआ एक इमोजी भी शेयर किया है।

दिशा पटानी ने शेयर किया पोस्ट:

वहीं अभिनेत्री दिशा पटानी ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है। उन्होंने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है, "आपको शिकायत का मौका नहीं देंगे, एक विलेन रिटर्न्स, 11 फरवरी 2022." वहीं दिशा के अलावा अभिनेत्री तारा सुतारिया ने भी पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "आपको शिकायत का मौका नहीं देंगे।" साथ ही एक्ट्रेस ने एक विलेन रिटर्न्स के साथ हैशटैग का भी प्रयोग किया है।

ये कालकर आएंगे नजर:

बता दें कि, यह फिल्म अगले साल यानि 11 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। दर्शक काफी दिनों से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे थे। इस तरह इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म को रिलीज होने में सिर्फ एक साल बचा है। 'एक विलेन रिटर्न्स' का निर्देशन मोहित सूरी ही कर रहे हैं, जिन्होंने पहला भाग भी निर्देशित किया था। वहीं फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और एकता कपूर कर रहे हैं। फिल्म में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे।

आपको बता दें कि, साल 2014 में रिलीज़ हुई फिल्म 'एक विलेन' एक रोमांटिक-थ्रिलर फिल्म थी, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर ने लीड रोल में नजर आए थे, जबकि रितेश देशमुख नेगेटिव रोल में नजर आए था। रितेश ने पहली बार अपने करियर में नेगेटिव किरदार निभाया था, जिसे काफ़ी सराहा गया था। फिल्म हिट रही थी।

वहीं अगर जॉन अब्राहम के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उनके पास अभी कई फिल्में हैं, जिसमें सत्यमेव जयते 2, पठान, अटैक शामिल है। फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' जॉन अब्राहम के साथ अभिनेत्री दिव्या कुमार खोसला नजर आने वाली हैं। वहीं फिल्म 'पठान' में जॉन अब्राहम किंग खान यानी शाहरुख खान और डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले हैं। इन दिनों जॉन अब्राहम अपनी फिल्म 'अटैक' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT