actor Kartik Aaryan film Dhamaka Trailer release
actor Kartik Aaryan film Dhamaka Trailer release  Social Media
मूवीज़

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'धमाका' का ट्रेलर रिलीज, दिखा एक्टर का दमदार अवतार

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) काफी समय से अपनी फिल्म 'धमाका' (Dhamaka) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहें हैं। कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'धमाका' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में कार्तिक आर्यन पत्रकार अर्जुन पाठक की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) भी नजर आएंगी।

रिलीज हुए ट्रेलर की बात करें, तो 'धमाका' के ट्रेलर में कार्तिक आर्यन के ट्रांसफॉर्मेशन ने सभी को हैरान कर दिया। दिलचस्प बात यह है कि, कार्तिक आर्यन कुछ समय से रोमांटिक-कॉमेडी स्पेस पर राज करते आए है, वहीं 'धमाका' उनके करियर का एक टर्निंग पॉइंट है। ट्रेलर को फैंस खूब पसंद कर रहें हैं।

फिल्म 'धमाका' में कार्तिक एक सनकी पूर्व न्यूज एंकर की भूमिका निभा रहे हैं, जिसे उसके रेडियो शो पर एक कॉल आता है और उसे करियर में वापसी का मौका दिखाई देता है, हालांकि, इससे उसे अपने विवेक की कीमत चुकानी पड़ सकती है। वहीं अभिनेत्री मृणाल ठाकुर, कार्तिक की पत्नी का किरदार निभाया है।

कार्तिक आर्यन ने शेयर किया ट्रेलर:

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने फिल्म 'धमाका' के ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, "मैं हूं अर्जुन पाठक जो भी कहूंगा, सच कहूंगा #धमाका।" ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर हलचल पैदा कर दी है। फैंस ने कार्तिक की एक्टिंग और उनके दमदार रोल की जमकर तारीफें कर रहे हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म:

राम माधवानी के निर्देशन में बनी फिल्म 'धमाका' में अभिनेता कार्तिक आर्यन और मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिका में नजर आ रहें हैं। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 19 नवंबर को रिलीज़ हो रही है।

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो कार्तिक आर्यन के पास अभी कई फिल्में है। वो 'धमाका' के अलावा जल्द ही फिल्म 'भूल भुलैया 2' में नजर आएंगे। फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। इसके अलावा वो एकता कपूर की फिल्म 'फ्रेडी' में नजर आएंगे। हाल ही में उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म के अलावा कार्तिक आर्यन फिल्म 'कैप्टन इंडिया' में भी नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT