कार्तिक को बड़ा झटका, 'दोस्‍ताना 2', 'फ्रेडी' के बाद एक और फिल्‍म से बाहर
कार्तिक को बड़ा झटका, 'दोस्‍ताना 2', 'फ्रेडी' के बाद एक और फिल्‍म से बाहर Social Media
मूवीज़

कार्तिक को बड़ा झटका, 'दोस्‍ताना 2', 'फ्रेडी' के बाद एक और फिल्‍म से बाहर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता कार्तिक आर्यन के दिन अच्छे नहीं चल रहें हैं। उनके हाथ से एक-एक करके बड़ी फिल्‍में छिनती जा रही हैं। बीते दिनों खबरें आईं कि उन्‍हें करण जौहर की 'दोस्‍ताना 2' से अलग कर दिया गया। इसके बाद उन्‍हें शाहरुख खान के प्रॉडक्‍शन की फिल्‍म 'फ्रेडी' से भी बाहर का रास्‍ता दिखा दिया गया। अब खबर आ रही है कि, आनंद एल राय की फिल्म से भी कार्तिक आर्यन बाहर हो गए हैं।

हिन्दुस्तान टाइम्स को सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि कार्तिक आर्यन के हाथों से एक और फिल्म चली गई है। जी हां, सूत्र ने बताया कि, फिल्ममेकर आनंद एल राय की अनटाइल्ड फिल्म से कार्तिक आर्यन को बाहर कर दिया गया है। यह एक गैंगस्टर फिल्म है, लेकिन अब कार्तिक इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। उन्होंने स्क्रिप्ट सुन ली थी और नैरेशन सुन लिया था, लेकिन इससे पहले कि वह फिल्म को साइन करते, डील खराब हो गई। सूत्र ने यह भी बताया कि, राय के असिस्टेंट से फिल्म का निर्देशन करने वाले थे।

हालांकि कार्तिक आर्यन को फिल्म से क्यों निकाला गया इस कारण पता नहीं चल पाया है, पर सूत्रों का कहना है कि, आनंद एल राय ने करण और शाहरुख के कार्तिक को छोड़ने के फैसले के बाद अपना मन बनाया है। वहीं कुछ लोग मानते हैं कि, कार्तिक को बहुत पहले फिल्म से आउट कर दिया गया था, जिसका पता एक्टर को नहीं था। कार्तिक की जगह फिल्म में अयुष्मान खुराना को रखा जा रहा है।

बता दें कि, कार्तिक आर्यन और आनंद एल राय के साथ में फिल्‍म करने की खबर इस साल फरवरी से ही इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। यह तब शुरू हुआ जब कार्तिक को फिल्‍ममेकर के मुंबई ऑफिस के बाहर देखा गया। फिलहाल, कार्तिक के फिल्‍म से बाहर होने की असल वजह का पता नहीं चला है। हालांकि, सूत्र का कहना है कि, जिस तरह करण जौहर ने कार्तिक को फिल्‍म से बाहर किया, उसका असर दूसरों पर भी पड़ा है। ऐसे में यह तीसरी घटना होगी जब आनंद जैसे किसी बड़े फिल्‍ममेकर के साथ कार्तिक फिल्‍म नहीं कर पाएंगे।

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म 'भूल भुलैया 2' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी और तब्बू नजर आएंगी। इस फिल्म के अलावा कार्तिक फिल्म 'धमाका' में नजर आएंगे। फैंस इन दोनों फिल्मों का काफी समय से इंतजार कर रहें हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT