महेश बाबू ने जारी की 'मेजर' का फर्स्ट लुक
महेश बाबू ने जारी की 'मेजर' का फर्स्ट लुक Social Media
मूवीज़

महेश बाबू ने जारी की 'मेजर' का फर्स्ट लुक, दिखा अदीवि शेष का स्टनिंग अवतार

Author : Sudha Choubey

26/11 के मुंबई हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित फिल्म 'मेजर' का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। तमिल और हिंदी भाषा में बन रही इस फिल्म में तमिल अभिनेता अदीवि शेष का मेजर संदीप के लुक में स्टनिंग अवतार नजर आया है। डायरेक्टर शशि किरण टिक्का द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मुंबई हमले के दौरान ड्यूटी पर शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की लाइफ को उतारा गया है। फिल्म का फर्स्ट लुक साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अभिनेता महेश बाबू ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

मेजर के फर्स्ट लुक पोस्टर हिंदी और तेलुगु में जारी किए गए हैं। पोस्टर पर अदिवी मेजर उन्नीकृष्णन के इंटेंस लुक में दिख रहे हैं। मेजर अगले साल गर्मियों में रिलीज़ होने वाली है। मेजर का निर्देशन शशि किरण टिक्का द्वारा किया जा रहा है। फिल्म का निर्माण साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने किया है। मेजर में शोभिता धूलिपाला और सई मांजरेकर अहम किरदारों में नज़र आएंगी।

महेश बाबू ने शेयर किया पोस्टर:

साउथ के सुपरस्टार अभिनेता महेश बाबू ने फिल्म 'मेजर' की पहली झलक फिल्म में संदीप उन्नीकृष्णन की भूमिका निभानेवाले अदिवी शेष के जन्मदिन के मौके पर शेयर कर कैप्शन में लिखा है, "फिल्म 'मेजर' के फर्स्ट लुक को पेश करते हुए बहुत खुश हूं। आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। मुझे यकीन है कि, फिल्म मेजर आपके सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों में से एक होगी, गुड लक।" महेश बाबू की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

एक बातचीत में फिल्म के निर्देशक शशि किरण ने इस फिल्म को लेकर कहा था, "जब यह घटना हुई थी, हम में से कोई वहां नहीं था। उस वक़्त जो समाचारों में दिखाया गया था, वहीं हम सब जानते हैं। अपनी हम कल्पना से जो दिखाएंगे, उसमें वास्तविकता के रंग भरना ही सबसे बड़ी चुनौती है। इसे डॉक्यूमेंट्री फिल्म के बजाए फीचर फिल्म के अंदाज़ में दिखाना अधिक चुनौतीपूर्ण है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT