मनोज बाजपेयी की फिल्म 'साइलेंस' के रिलीज डेट का ऐलान
मनोज बाजपेयी की फिल्म 'साइलेंस' के रिलीज डेट का ऐलान Sudha Choubey - RE
मूवीज़

मनोज बाजपेयी की फिल्म 'साइलेंस' की रिलीज डेट का ऐलान, जी5 पर होगी रिलीज

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता मनोज बाजपेयी अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। मनोज हर फिल्म को अपनी एक्टिंग से दमदार बना देते हैं। अब मनोज एक बार फिर डिजिटल फिल्म से तहलका मचाने वाले हैं। मनोज बाजपेयी की आगामी फिल्म 'साइलेंस' की अब रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

मनोज बाजपेयी ने दी जानकारी:

मनोज बाजपेयी ने अपने सोशल मीडिया पर आधिकारिक ट्विटर हैंडल से फिल्म के रिलीज से संबंधित जानकारी शेयर की है। उन्होंने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है, "जब हर कोई सच्चाई छिपा रहा है, तो मौन होने के बावजूद न्याय मिलेगा। एक मर्डर मिस्ट्री के लिए तैयार हो जाइए जो आपको अंत तक उलझाए रखेगी। फिल्म 'साइलेंस' का प्रसारण 26 मार्च को ZEE5 पर किया जाएगा।" मनोज के ट्विटर पोस्ट से स्पष्ट है कि, यह एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म होगी।

प्राची देसाई कर रहीं हैं डिजिटल डेब्यू:

वहीं अगर फिल्म में नजर आने वाले कलाकारों की बात करें, तो फिल्म में मनोज बाजपेयी के साथ अभिनेत्री प्राची देसाई मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर 26 मार्च को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में प्राची देसाई अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। वहीं, इस फिल्म में अर्जुन माथुर, साहिल वैद, वकार, बरखा सिंह, शिरीष शर्मा, सोहिला कपूर, अमित ठक्कर और गरिमा याग्निक जैसे कलाकार नजर आएंगे।

ऐसी होगी कहानी:

फिल्म एक महिला के रहस्यमय ढंग से लापता होने की कहानी का पता लगाती है, जिसकी लाश को ट्रेकर्स ने एक दिन बाद खोजा। इस फिल्म का निर्माण ZEE स्टूडियो द्वारा किया गया है। महिला के घर छोड़ने के बाद वह लापता हो जाती हैं। इसके बाद महिला को खोजने पर उसकी लाश मिलती है।

वहीं अगर मनोज बाजपेयी के वर्क फ्रंट की बात करें, तो इससे पहले मनोज बाजपेयी ने अपनी फिल्म 'डिस्पैच' की शूटिंग शुरू करने की जानकारी दी थी। 'डिस्पैच' फिल्म क्राइम जर्नलिज्म की थ्रिलर कहानी पर आधारित है। कुछ दिन पहले अभिनेता ने फिल्म के सेट की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसके अलावा मनोज बाजपेयी 'द फैमिली मैन' वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। इस वेब सीरीज की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT