'राधे श्याम' का नया पोस्टर रिलीज
'राधे श्याम' का नया पोस्टर रिलीज Social Media
मूवीज़

'राधे श्याम' का नया पोस्टर रिलीज, रोमांटिक अंदाज में दिखे प्रभास और पूजा

Author : Sudha Choubey

Radhe Shyam New Poster: सुपरस्टार प्रभास और पूजा हेगड़े काफी समय से अपनी आने वाली फिल्म 'राधे श्याम' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही इस बहुप्रतीक्षित फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान भी किया है। आज महाशिवरात्रि के मौके पर प्रभास ने सोशल मीडिया पर फैंस को तोहफा देते हुए 'राधे श्याम' का नया पोस्टर जारी किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

प्रभास ने शेयर किया पोस्टर:

अभिनेता प्रभास ने अपने सोशल मीडिया के जरिए अपनी फिल्म 'राधे श्याम' का नया पोस्टर जारी किया है। प्रभास ने पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "महाशिवरात्रि के खास मौके पर आप सभी के साथ राधे श्याम का नया पोस्टर शेयर करते हुए बेहद खुशी हो रही है।"

कैसा है पोस्टर:

फिल्म 'राधे-श्याम' का नया पोस्टर भी फैन्स को काफी पसंद आ रहा है और देखते ही देखते ये वायरल हो गया है। यह प्रेम कहानी प्रभास और पूजा हेगड़े की जोड़ी के साथ प्यार की सभी सीमाओं को पार कर देगी। सामने आए इस पोस्टर में बर्फ से ढकी पृष्ठभूमि के साथ दोनों जमीन पर एक दूसरे के बगल में लेटे हुए अलग-अलग दिशाओं में देखते हुए नजर आ रहे हैं। इस नए पोस्टर को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म:

बता दें कि, प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म 'राधे श्याम' 30 जुलाई 2021 को सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 'राधेश्याम' एक बहुभाषी फिल्म होगी जो राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और गुलशन कुमार व टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत होगी। यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है। फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि सचिन खेडकर, प्रियदर्शी, भाग्यश्री, मुरली शर्मा ने प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद द्वारा निर्मित है।

मोशन पोस्टर जारी किया गया:

हाल ही में, वैलेंटाइन डे पर निर्माताओं ने मोशन पोस्टर के साथ फिल्म की झलक जारी की थी जिसे जनता द्वारा बेहद पसंद किया गया था। रोम में ट्रेन के एक सफर से वीडियो की शुरुआत होती है, जो जंगल के रास्ते से अपना रास्ता बनाते हुए आगे बढ़ती है और इस रोमानियाई सफर की हलचल में प्रभास इतालवी में पूजा के साथ फ्लर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT