पुलकित सम्राट ने फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ के लिए तैयारी शुरू की
पुलकित सम्राट ने फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ के लिए तैयारी शुरू की Social Media
मूवीज़

पुलकित सम्राट ने फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ के लिए तैयारी शुरू की

Author : Pankaj Pandey

एक्टर पुलकित सम्राट जिन्होंने हाल ही में फिल्म तैश में अपना जलवा दिखाया था, वो अब अपनी अगली फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ के लिए तैयार हैं।

सबसे दिलचस्प बात यह है कि, पुलकित ने मेटा 4 फिल्म्स और इनसाइट इंडिया प्रोडक्शन हाउस के साथ दो फिल्म डील्स पर साइन किए हैं, ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ इन्हीं फिल्मों में से एक है। कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आने वाली है और अभिनेता पहले से ही अपने किरदार के लिए तैयारी कर रहे हैं।

धीरज कुमार के निर्देशन में बनी 'सुस्वागतम खुशामदीद' फिल्म मनीष किशोर द्वारा लिखी गई है। फिल्म का प्लाट सामाजिक सद्भाव पर आधारित है, इसमें बताया गया है कि, प्यार दुनिया की सबसे मजबूत चीज है और दुनिया की हर चीज़ को जीत सकती है। इसे दिल्ली और आगरा में बड़े पैमाने पर शूट किया जाएगा और येलो एंट प्रोडक्शंस द्वारा सह-निर्मित किया जाएगा।

पुलकित सम्राट ने फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ के लिए तैयारी शुरू की

फिल्म में पुलकित मुख्य लीड रोल में नज़र आने वाले हैं, बाकी कास्ट और फीमेल लीड की घोषणा अभी नहीं की गई है।

'तैश' में ऑडियंस और क्रिटिक द्वारा समान रूप से प्रंशसित और एक आकर्षक और शानदार परफॉरमेंस देने के बाद पुलकित को एक अलग अवतार में देखना काफी रोमांचक होगा।

पुलकित के पास मकर संक्रांति 2021 के लिए 'हाथी मेरे साथी' की एक थिएट्रिकल रिलीज़ भी है। इसके अलावा, वो 'फुकरे 3' और बुलबुल मैरिज हॉल में भी दिखाई देंगे। सुपरस्टार आज युवा अभिनेताओं की लीग में अपनी वेर्सटेलिटी के कारण काफी लोकप्रिय हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT