सिद्धांत-मालविका की फिल्म 'युधरा' का ऐलान
सिद्धांत-मालविका की फिल्म 'युधरा' का ऐलान Social Media
मूवीज़

सिद्धांत-मालविका की फिल्म 'युधरा' का ऐलान, मेकर्स ने जारी किया टीजर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन बड़े पर्दे पर एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। हाल ही में दोनों की फिल्म 'युधरा' की घोषणा कर दी गई है। ये जोड़ी पहली बार पर्दे पर नजर आने वाली है। मेकर्स ने इस फिल्म का टीजर किया है। यह फिल्म एक रोमांटिक एक्शन फिल्म है और इसका डायरेक्शन रवि उदियावर करेंगे। फिल्म का प्रोडक्शन एक्सल एंटरटेनमेंट कर रहा है। ये फिल्म अगले साल यानी 2022 में रिलीज होगी।

मेकर्स ने जारी किया टीजर:

बता दें, इस फिल्म में हार्ड कोर स्ट्रीट फाइट और हैंड टू हैंड कॉम्बैट होगा, जिसमें पावर पैक कलाकारों की टुकड़ी नज़र आएगी। गली बॉय के बाद सिद्धांत को इस अंदाज में देखना दिलचस्प होगा। एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है, "करने सबका गेम ओवर, आ रहा है युधरा। यह फिल्म अगले साल समर 2022 में रिलीज होगी।"

सिद्धांत-मालविका ने शेयर किया टीजर:

सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ इस फिल्म का टीजर शेयर किया है। इस टीजर में सिद्धांत और मालविका की जोड़ी कमाल की लग रही है। आकर्षक पोस्टर और टीजर के साथ, म्यूजिक इसे एक विजुअल एक्सपीरियंस बनाता है। टीजर का बैकग्राउंड स्कोर रवि बसरूर द्वारा दिया गया है, जिन्होंने केजीएफ फ्रेंचाइजी और कई अन्य बड़े परियोजनाओं पर काम किया है। खास बात यह है कि, अनाउंसमेंट यूनिट को एक ही टेक में शूट किया गया है।

टीजर से पहले रिलीज हुआ पोस्टर:

बीते दिन वैलेंटाइंस डे के खास मौके पर 'युधरा' का पहला पोस्टर शेयर किया गया था, जिसमें सिद्धांत का लुक थोड़ा हटके नजर आ रहा था। पोस्टर में सिद्धांत एक हाथ में बंदूक तो दूसरे में कैंडी पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। वहीं आज टीजर से साथ फिल्म का एक और पोस्टर जारी किया गया है। फिल्म का दूसरा पोस्टर शेयर करते हुए सिद्धांत ने लिखा, "वो एक-दूसरे की चाहत है और ताकत भी।"

कौन हैं मालविका मोहनन:

वहीं अगर हम मालविका मोहनन के बारे में बात करें, तो मालविका साउथ की जानी पहचानी एक्ट्रेस में से एक हैं और उनकी यह पहली हिंदी फिल्म है। अगर पिछली फिल्मों की बात करें, तो हाल ही मालविका थलापति विजय और विजय सेतुपति की हिट फिल्म 'मास्टर' में नजर आई हैं। इसके अलावा वे कई और फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

वहीं अगर सिद्धांत चतुर्वेदी के बारे में बात करें, तो सिद्धांत, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'गली बॉय' में नजर आए थे। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग सभी ने पसंद की थी। सिद्धांत जल्द ही ईशान खट्टर और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म 'फोन भूत' में नजर आएंगे। इस फिल्म के अलावा वो शकुन बत्रा की फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT