सिद्धार्थ शुक्ला के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट
सिद्धार्थ शुक्ला के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट Social Media
मूवीज़

सिद्धार्थ शुक्ला के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, 'आदिपुरुष' में आएंगे नजर

Author : Sudha Choubey

कलर्स का रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' के विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की लोकप्रियता में रियेलिटी शो के बाद जबरदस्त इजाफा हुआ है। सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बीते दिनों इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसे सभी पसंद भी कर रहें हैं। अब सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस के लिए एक और अच्छी खबर है, जिसके चलते एक बार फिर उनकी चर्चा शुरू हो गई है।

'आदिपुरुष' में नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला:

सोशल मीडिया पर ये खबर सामने आई है कि, सिद्धार्थ शुक्ला फिर से फिल्मों में नजर आने वाले हैं। कहा जा रहा है कि, सिद्धार्थ शुक्ला, साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' में नजर आएंगे। खबरों की मानें, तो सिद्धार्थ फिल्म प्रभास के साथ मेघनाद का किरदार निभा सकते हैं। हालांकि अभी एकरस की तरफ से अभी तक इस खबर की मेकर्स या खुद एक्टर की ओर से कोई पुष्टी नहीं की गई है। इस खबर के बाद सिद्धार्थ शुक्ला के फैन काफी खुश हो गए हैं।

काफी एक्साइटेड हैं फैन:

आदिपुरुष में सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री को लेकर एक्टर के फैन काफी एक्साइटेड हैं। जिसके बाद ट्विटर पर #Adipurush ट्रेंड भी हुआ। फैन्स को उम्मीद है कि, फिल्म में सिद्धार्थ जरूर धमाल मचाते नजर आएंगे। अपने फेवरेट स्टार को इस बड़ी फिल्म में देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। सिद्धार्थ शुक्ला के फैन अक्सर उन्हें किसी मूवी में देखने की इच्छा जाहिर करते रहते हैं। ऐसे में अगर सिद्धार्थ, आदिपुरुष में नजर आते हैं, तो यह उनके लिए खुश कर देने वाला होगा।

बड़े बजट में बन रही है फिल्म:

बता दें कि, प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ को डायरेक्टर ओम राउत बना रहे हैं। कहा जा रहा है कि, इस फिल्म का बजट 350 करोड़ से 400 करोड़ के बीच होगा। फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में प्रभास के अलावा अभिनेत्री कृति सेनन और सनी सिंह भी नजर आएंगे।

इस वेब सीरीज को लेकर चर्चा में हैं सिद्धार्थ:

वहीं अगर सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बात करें, तो सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' को लेकर चर्चा में बने हुए है। बीते दिन या वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। इस सीरीज में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ सोनिया राठी भी नजर आएंगी। ये सीरीज 29 मई के दिन एकता कपूर की अल्टबालाजी एप पर रिलीज होने जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT