काजल अग्रवाल की नई फिल्म की घोषणा
काजल अग्रवाल की नई फिल्म की घोषणा Social Media
मूवीज़

काजल अग्रवाल की नई फिल्म की घोषणा, इस फिल्म में आएंगी नजर

Author : Sudha Choubey

बाॅलीवुड और साउथ अभिनेत्री काजल अग्रवाल से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। हाल ही में ‘सिंघम’ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की नई मूवी की अनाउंसमेंट हुई है। खबर आई है कि, काजल अग्रवाल जल्द ही नई फिल्म में दिखाई देने वाली हैं। उनकी फिल्म की घोषणा हो चुकी है। खूबसूरत काजल फिल्म 'उमा' में दिखाई देंगी। फिल्म के डायरेक्टर और फिल्ममेकर तथागत सिंघा हैं। अविषेक घोष के 'एवीएमए मीडिया' और मंत्रराज पालीवाल के 'मिराज ग्रुप' के बैनर तले इसका निर्माण किया जाएगा। फिल्म के अन्य कलाकारों की भी जल्द ही घोषणा कर दी जाएगी।

तरण आदर्श ने दी जानकारी:

तरण आदर्श ने ट्विटर के जरिए जानकारी देते हुए बताया है कि, इस मूवी को अविशेक घोष और Mantraraj Paliwal (मिराज ग्रुप) मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म के आधिकारिक सारांश के अनुसार, यह शादी की पृष्ठभूमि पर आधारित एक कुलीन घर की कहानी है, जहां पूरा परिवार इकट्ठा होता है और तभी वहां एक अनजान शख्स ‘उमा’ के आने से कहानी नया मोड़ लेती है।

काजल अग्रवाल ने भी दिया रिएक्शन:

बता दें कि, अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने भी इस खबर पर अपनी मुहर लगा दी है। काजल अग्रवाल ने तरण आदर्श के ट्वीट पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने तरण आदर्श के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है कि, "उमा की यात्रा शुरू करने के लिए उत्सुक हूं।"

काजल ने फिल्म को लेकर कही यह बात:

काजल अग्रवाल फिल्म 'सिंघम', 'मागाधीरा' और 'मेर्सल' जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। 'उमा' के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ''मैं उमा को आप सबके साथ शेयर करने के लिए एक्साइटेड हूं। मैं AVMA मीडिया, अविषेक और डायरेक्टर तथागत के साथ मिलकर बेहद मजेदार फिल्म में काम करने के लिए बहुत खुश हूं।''

मेकर्स जल्द ही दूसरी फिल्मों के कास्ट की भी घोषणा करेंगे। उमा की शूटिंग एक बार में पूरी की जाएगी जो कि 2021 के सेकेंड हाफ में शुरू होगी। काजल अग्रवाल तमिल, तेलुगू और हिंदी इंडस्ट्री में काम कर चुकी हैं। पिछली बार वह डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सीरीज लाइव टेलीकास्ट में नजर आई थीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT