MP के इस हिस्से में होगी कंगना रनौत-अर्जुन रामपाल की अगली फिल्म की शूटिंग
MP के इस हिस्से में होगी कंगना रनौत-अर्जुन रामपाल की अगली फिल्म की शूटिंग Social Media
मूवीज़

MP के इस हिस्से में होगी कंगना रनौत-अर्जुन रामपाल की अगली फिल्म की शूटिंग

Author : Sudha Choubey

खूबसूरत वादियों में बसी विद्युत नगरी सारणी एवं कोल नगरी पाथाखेड़ा की खूबसूरती आने वाले दिनों में फिल्मों में देखने को मिलेगी। यहां कंगना रनौत और अर्जुन रामपाल की आने वाली फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग होने वाली है। बीते दिन गुरूवार को फिल्म निर्माताओं की टीम ने बैतूल कलेक्टर श्री राकेश सिंह से मुलाकात की एवं फिल्म शूटिंग के लिए प्रस्तावित तैयारियों की जानकारी ली।

कलेक्टर श्री सिंह ने टीम को आश्वस्त किया कि, आवश्यक अनुमतियां एवं औपचारिकताएं पूर्ण होने के बाद फिल्म शूटिंग के लिए जिला प्रशासन द्वारा पूरा सहयोग प्रदान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि, जिले में फिल्म निर्माण से जहां एक तरफ यहां की खूबसूरती फिल्मी दुनिया में प्रदर्शित होगी एवं अन्य फिल्म निर्माता फिल्म शूटिंग के लिए आकर्षित होंगे, वहीं दूसरी ओर जिले में टूरिज्म को भी बढ़ावा मिलेगा।

कंगना रनौत की आने वाली फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग में एक की मुश्किल सामने आ रही हैं। पेंच लोकेशन या अनुमति का नहीं बल्कि कलाकारों और पूरी यूनिट को ठहराने का है, क्योंकि यहां ठहरने के लिए होटल्स नहीं हैं, जिसके चलते निर्माताओं के सामने सबसे बड़ी समस्या यही है, जो फिल्म के सारणी में शूटिंग का मजा किरकिरा कर सकती है। 15 दिन होने वाली शूटिंग के लिए रुकने ठहरने की समस्या अभी मुख्य है।

फिल्म शूटिंग यूनिट के जुल्फिकार ने बताया कि गुरुवार को उनकी टीम ने कलेक्टर से मुलाकात की है और फिल्म निर्माण से संबंधित आवश्यक जानकारी दी। उन्होंने बताया कि, फिल्म के प्रोड्यूसर सोहेल मलकाई व दीपक मुकुट हैं, डायरेक्टर रजनीश घई हैं। फिल्म में मुख्य कलाकार कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल व दिव्या दत्ता हैं।

फिल्म की कहानी:

बताया जा रहा है कि, बैतूल जिले में बनने वाली फिल्म कोयले की तस्करी पर आधारित होगी जिसमें कंगना इंटेलीजेंस अफसर की भूमिका निभा रही हैं। घोड़ाडोंगरी तहसीलदार मोनिका विश्वकर्मा ने बताया कि प्रस्तावित फिल्म की तकनीकी टीम ने पाथाखेड़ा क्षेत्र की कोयला खदानों और आसपास के क्षेत्र का फिल्म निर्माण करने वाली टीम के द्वारा किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT