7 महीने बाद काम पर लौटी कंगना रनौत
7 महीने बाद काम पर लौटी कंगना रनौत Social Media
मूवीज़

7 महीने बाद काम पर लौटी कंगना रनौत, शुरू करेगी इस फिल्म की शूटिंग

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुईं हैं। पिछले कुछ महीनों से कंगना बॉलीवुड से जुड़े कई मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रख रही हैं। उन्होंने कई फिल्मी हस्तियों पर सीधे नाम लेते हुए कई गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ ही अपने घर पर हुई बीएमसी की कार्रवाई को लेकर भी वो खबरों में रही थीं। अब कंगना रनौत अपनी फिल्म की शूटिंग को लेकर चर्चा में हैं। कंगना रनौत लंबे समय के बाद काम पर लौट रही हैं। उन्होंने इसकी जानकारी खुद दी है।

कंगना ने शेयर किया पोस्ट:

कंगना रनौत ने खुद ट्वीट कर अपने रवाना होने की जानकारी दी है। कंगना रनौत ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है, "मेरे प्यारे दोस्तो, आज का दिन बहुत खास है। करीब 7 महीने बाद अपने काम पर वापस लौट रही हूं और अपनी सबसे महत्त्वाकांक्षी दो भाषाओं में बन रही फिल्म 'थलाइवी' के लिए साउथ रवाना हो रही हूं। महामारी के इस टेस्टिंग टाइम में आप सबके आशीर्वाद की जरूरत है। ये सेल्फी आज सुबह ही ली हैं, उम्मीद है आपको पसंद आएगी।"

बता दें कि, फिल्म 'थलाइवी' में कंगना रनौत पॉलिटिकल लीडर जयललिता की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन एएल विजय कर रहे हैं। फिल्म को 'मनिकर्णिका', 'बाहुबली' के राइटर केव्ही विजयेंद्र प्रसाद और 'द डर्टी पिक्चर', 'वन्स अपॉन टाइम इन मुंबई' के राइटर रजत अरोड़ा ने मिलकर लिखा है। यह फिल्म 26 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसकी शूटिंग पूरी नहीं हो पाई। फिल्म की शूटिंग अभिनेत्री ने फिर से शुरू कर दी है।

अभिनेत्री कंगना रनौत बॉलीवुड में अपनी दमदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने कई ऐसी शानदार फिल्में की है, जिसकी दर्शकों द्वारा सराहना की गई। बता दें कि, 'थलाइवी' तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं जयललिता के जीवन पर बन रही है, जिसमें उनके एक्ट्रेस से लेकर उनके मुख्यमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया जाएगा। फिल्म तीन भाषाओं में रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म के अलावा कंगना रनौत की आने वाली फिल्म में 'तेजस' भी शामिल है। फिल्म में कंगना पहली बार एयरफोर्स पायलट के रोल में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा कर रहे हैं और इसका रॉनी स्क्रूवाला इसे प्रोड्यूस करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT