'जुग जुग जियो' में नजर आएगी वरुण और कियारा की जोड़ी
'जुग जुग जियो' में नजर आएगी वरुण और कियारा की जोड़ी Syed Dabeer Hussain - RE
मूवीज़

'जुग जुग जियो' में नजर आएगी वरुण और कियारा की जोड़ी, सामने आया पोस्टर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और कियारा आडवाणी बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म के मेकर्स ने इसका पोस्टर जारी किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फिल्म से दोनों के फ़र्स्ट लुक रिलीज़ किये गये हैं। इन तस्वीरों में वरुण और कियारा रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं।

धर्मा प्रोडक्शंस ने ने शेयर किया पोस्टर:

धर्मा प्रोडक्शंस ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। मेकर्स ने ऑन-स्क्रीन कपल के पहले लुक को शेयर करते हुए एक अजीब सा कैप्शन दिया है, "ब्लू में ट्विनिंग, वरुण और धवन बिल्कुल स्टनिंग लग रहे हैं।" प्रोडक्शन हाउस ने एक और कैप्शन दिया है, "एक हैप्पी हसबैंड और वाइफ कपल कैसा दिखता है! मुस्कुराता हुआ चेहरा दिल के आकार की आँखों जैसा #JugJuggJeeyo @Varun_dvn @advani_kiara."

कियारा आडवाणी ने भी शेयर किया पोस्टर:

इन तस्वीरों में वरुण और कियारा रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। कियारा ने तस्वीर शेयर करने के साथ लिखा- हैप्पी हस्बैंड, हैप्पी लाइफ़। वहीं, वरुण धवन ने लिखा, "हैप्पी वाइफ, हैप्पी लाइफ़। जुग-जुग जियो अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।" इस फिल्म के ज़रिए वरुण और कियारा की जोड़ी पर्दे पर पहली बार एक साथ नज़र आएगी।

नीतू कपूर कर रही हैं वापसी:

बता दें कि, फिल्म 'जुग-जुग जियो' फिल्म में कियारा और वरुण के अलावा बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और एक्ट्रेस नीतू कपूर भी हैं। अनिल और नीतू ने फिल्म की शूटिंग शुरू भी कर दी है। 17 नवंबर को करण जौहर ने शूटिंग सेट से एक तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी। राज मेहता के निर्देशन में बन रही फिल्म से वापसी करने जा रहीं नीतू कपूर ने भी शूटिंग सेट से एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में वह शॉट के लिए तैयार होते नजर आ रही थीं। नीतू ने सालों बाद कैमरे के सामने वापसी करने को लेकर उनकी नर्वसनेस को भी शेयर किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT