कृति सेनन की फिल्म Mimi का टीजर हुआ रिलीज
कृति सेनन की फिल्म Mimi का टीजर हुआ रिलीज Social Media
मूवीज़

कृति सेनन की फिल्म Mimi का टीजर हुआ रिलीज, इस दिन आएगा ट्रेलर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मिमी' (Mimi) को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। बीते दिन इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया था। अब इस फिल्म का टीजर (Mimi Teaser) जारी कर दिया गया है। फिल्म का टीजर बहुत फनी दिख रहा है।

कृति सेनन ने शेयर किया टीजर:

अभिनेत्री कृति सेनन ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म 'मिमी' का टीजर शेयर किया है। सामने आए इस टीजर में कृति सेनन प्रेग्नेंट नजर आ रही हैं। फिल्म टीजर में कृति सेनन के प्रेग्नेंसी के 12 हफ्ते से लेकर 40 हफ्ते तक बेबी बंप लुक दिखाया गया है। टीजर में कृति सेनन के साथ पंकज त्रिपाठी में नजर आ रहे हैं।

इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर:

अभिनेत्री कृति सेनन ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म 'मिमी' का टीजर शेयर करते हुए बताया कि, फिल्म का टीजर कब रिलीज किया जायेगा। कृति सेनन (Kriti Sanon) ने टीजर शेयर करते हुए लिखा है, "आप जैसा सोच रहे हैं, वैसा नहीं है।" इसके साथ ही कृति सेनन ने बताया कि, मिमी (Mimi) का ट्रेलर 13 जुलाई को फैंस के सामने आएगा। फिल्म में सुप्रिया पाठक, साई तम्हानकर और मनोज पाहवा भी दिखाई दे रहे हैं। मनोज पाहवा का एक फनी लुक देखने को मिल रहा है।

कृति सेनन की आने वाली फिल्म:

वहीं अगर कृति सेनन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो कृति कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। कृति सेनन सैफ अली खान और प्रभास के साथ फिल्म 'आदि पुरुष' में नजर आएंगी। फिल्म 'आदि पुरुष' में वह माता सीता के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म के अलावा वह फिल्म 'बच्चन पांडे' में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। हाल ही में कृति सेनन ने वरुण धवन के साथ फिल्म 'भेड़िया' की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म के अलावा कृति टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'गणपत' में भी नजर आएंगी। इसके अलावा कृति सेनन राजकुमार राव के साथ कॉमेडी फिल्म 'हम दो हमारे दो' में भी नजर आएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT