राम नवमी पर 'आदिपुरुष' के निर्देशक ने शेयर किया खास वीडियो
राम नवमी पर 'आदिपुरुष' के निर्देशक ने शेयर किया खास वीडियो Social Media
मूवीज़

राम नवमी पर 'आदिपुरुष' के निर्देशक ने शेयर किया खास वीडियो, दिखा प्रभास का राम अवतार

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता प्रभास (Prabhas) काफी समय से अपनी बहुचर्चित फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में प्रभास का अलग किरदार देखने को मिलेगा। वह फिल्म 'आदिपुरुष' में भगवान राम का किरदार निभाते हुए दिखाई दे सकते हैं। ऐसे में आज रामनवमी के खास मौके पर फिल्म डायरेक्टर फिल्म से एक खास वीडियो शेयर किया है, जिसमें प्रभास की झलक देखने को मिल रही है।

डायरेक्टर ने शेयर किया खास वीडियो:

जाने-माने डायरेक्टर ओम राउत ने आज रामनवमी के खास मौके पर फिल्म 'आदिपुरुष' से एक खास वीडियो शेयर किया है। सामने आए इस वीडियो में प्रभास भगवान राम के लुक में नजर आ रहे हैं। वीडियो में प्रभास के अलग-अलग अंदाज दिखाए गए हैं। वीडियो की शुरुआत में राम नवमी की शुभकामनाएं दी हैं और साथ ही बताया गया है कि, फैंस की ओर से बनाए गए फिल्म 'आदिपुरुष' के पोस्टर्स।

ओम राउत ने किया ट्वीट:

डायरेक्टर ओम राउत ने इस वीडियो को अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है, "उफनता वीरता का सागर, छलकती वात्सल्य की गागर। जन्म हुआ प्रभु श्री राम का, झूमे नाचे हर जन घर नगर। बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न।" ओम राउत द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

बता दें कि, प्रभास के फैंस इस वीडियो को देखने के बाद फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हो रहें हैं। वीडियो को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें, 'आदिपुरुष' प्रभास की बिग बजट फिल्म होगी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री कृति सेनन मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाली हैं।

'आदिपुरुष' अगले साल 12 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है। फिल्म पहले आमिर खान की मोस्टअवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के साथ रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिर फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT