Aditya Roy Kapur begins shooting for the remake of the film Thadam
Aditya Roy Kapur begins shooting for the remake of the film Thadam Social Media
मूवीज़

आदित्य रॉय कपूर ने शुरू की फिल्म 'Thadam' के रीमेक की शूटिंग

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) जल्द ही तमिल फिल्‍म 'थाडम' (Thadam) के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। हाल ही में कुछ दिनों पहले इस फिल्म की घोषणा की गई थी। फिल्म में आदित्य रॉय कपूर के साथ अभिनेत्री मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। आदित्य रॉय कपूर ने अब अपनी फिल्म 'थाडम' की शूटिंग शुरू कर दी है। इसकी जानकारी तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

तरण आदर्श ने दी जानकारी:

फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि, आदित्य रॉय कपूर की फिल्म 'थाडम' के हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू हो गयी है। उन्होंने अपने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "आदित्य रॉय कपूर की फिल्म 'थाडम' का रीमेक शूट शुरू हुआ... तमिल फिल्म 'थाडम' का हिंदी रीमेक, जिसमें आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग आज शुरू हो गई है। ये फिल्म वर्धन केतकर द्वारा निर्देशित.... भूषण कुमार और मुराद खेतानी द्वारा निर्मित है।"

बता दें कि, 'थाडम' के हिंदी रीमेक का शीर्षक अभी तय नहीं हुआ है। फिल्म को भूषण कुमार और मुराद खेतानी ने प्रोड्यूस किया है। नवोदित निर्देशक वर्धन केतकर फिल्म का निर्देशन करेंगे। बता दें, खबर आई थी कि, फिल्म में पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं, लेकिन निर्माताओं ने बाद में आदित्य रॉय कपूर को चुन लिया। आदित्य ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट की कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह खेतानी और केटकर के साथ नजर आ रहे हैं।

ये कलाकार आएंगे नजर:

आपको बता दें कि, साल 2019 में आई तमिल फिल्म 'थाडम' का निर्देशन मागीज़ थिरुमेनी ने किया था और उसमें अरुण विजय, तान्या होप, स्मृति वेंकट और विद्या प्रदीप जैसे कलाकार थे। आदित्य, फिल्म में अरुण विजय का किरदार निभाएंगे और मृणाल ठाकुर एक पुलिस कर्मी की भूमिका में नजर आएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT