अदिवि शेष की 'हिट: द सेकेंड केस' का ट्रेलर रिलीज
अदिवि शेष की 'हिट: द सेकेंड केस' का ट्रेलर रिलीज Social Media
मूवीज़

अदिवि शेष की 'हिट: द सेकेंड केस' का ट्रेलर रिलीज, श्रद्धा मर्डर केस से मिलती है फिल्म की कहानी

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। दिल्ली के श्रद्धा वालकर हत्याकांड मामले ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। बता दें, दिल्ली में एक शख्स ने महिला के 35 टुकड़े करके उसे बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। अब इसी तरह की एक कहानी आपको स्क्रीन्स पर भी देखने मिलेगी। बता दें, अभिनेता अदिवि शेष (Adivi Shesh) अपनी आने वाली फिल्म 'हिट: द सेकेंड केस' (HIT: The Second Case) में नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जिसको देखकर श्रद्धा मर्डर केस से कई समानतायें नजर आएंगी। इस फिल्म में ठीक इसी तरह के अपराध को दर्शाया गया है।

'हिट 2: द सेकेंड केस' का ट्रेलर हुआ रिलीज:

बता दें कि, अभिनेता अदिवि शेष की फिल्म 'हिट 2: द सेकेंड केस' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में अदिवी एक पुलिस अफसर के किरदार में हैं, जो एक बेहद पेचीदा मर्डर केस को सुलझाने में लगा है। ट्रेलर में दिखाये गये घटनाक्रम दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस की याद दिलाते हैं। फिल्म फिलहाल तेलुगु में ही रिलीज की जाएगी।

जानकारी के लिए बता दें कि, फिल्म को तकरीबन एक साल पहले लिखा गया था और काफी समय पहले इस फिल्म की घोषणा की गई थी। ये महज एक इत्तेफाक ही है जो ये फिल्म इस हादसे के कुछ ही समय बाद रिलीज होने वाली है। यही नहीं फिल्म में श्रद्धा के नाम का भी जिक्र किया गया है, जो लोगों को एक बार को सोचने पर भी मजबूर कर देगा, लेकिन ऐसा लग रहा है कि, यह सिर्फ एक संयोग ही है।

कब रिलीज होगी फिल्म:

आपको बता दें कि, अदिवि शेष की 'हिट 2' डॉ. शैलेश कोलानू की 'हिट' वर्स का दूसरा पार्ट है। शैलेश कोलानू द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2 दिसंबर, 2022 को स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म की रिलीज डेट जैसे-जैसे करीब आ रही है, वैसे निर्माताओं ने रोमांचकारी ट्रेलर के साथ सिने लवर्स को एक्साइटेड कर दिया है।

ये कलाकार आएंगे नजर:

वहीं, अगर फिल्म में नजर आने वाले कलाकारों के बारे में बात करे, तो फिल्म में अदिवी के साथ मीनाक्षी चौधरी फीमेल लीड में हैं। इनके अलावा फिल्म में राव रमेश, पोसानी कृष्ण मुरली, तनिकेला भरणी, श्रीनाथ मगंती, कोमली प्रसाद जैसे कलाकार भी इस फिल्म में हैं। इस फिल्म को प्रशांति टिपिरनेनी प्रोड्यूस कर रही हैं, जबकि नेचुरल स्टार नानी वॉल पोस्टर सिनेमा के तहत इसे प्रस्तुत कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT