अदिवि शेष की 'Major' का ट्रेलर रिलीज
अदिवि शेष की 'Major' का ट्रेलर रिलीज Social Media
मूवीज़

अदिवि शेष की 'Major' का ट्रेलर रिलीज, इन भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। मुंबई में हुए आतंकी हमलों में शहीद हुए एनएसजी कमांडो मेजर संदीप उन्नीकृष्णन (Sandeep Unnikrishnan) की बायोपिक फिल्म 'मेजर' (Major) काफी समय से चर्चा में है। महेश बाबू के बैनर तले बनी इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में अभिनेता अदिवि शेष (Adivi Shesh) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। आज फिल्म 'मेजर' का हिंदी, मलयालम और तेलुगु भाषा में ट्रेलर रिलीज किया गया है।

बता दें कि, फिल्म 'मेजर' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। संदीप उन्नीकृष्णन का सम्मान करने के लिए सुपरस्टार सलमान खान, महेश बाबू और पृथ्वीराज सुकुमारन ने आज हिंदी, तेलुगु और मलयालम में 'मेजर' का ट्रेलर लॉन्च किया है। सलमान और पृथ्वीराज ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर हिंदी और मलयालम में ट्रेलर का अनावरण किया, जबकि महेश बाबू ने हैदराबाद में भव्य ट्रेलर रिलीज इवेंट में ट्रेलर लॉन्च किया।

कैसा है ट्रेलर:

फिल्म का ट्रेलर बहुत ही शानदार है। फिल्म के ट्रेलर में मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के बचपन से लेकर उनके मेजर बनने और मुंबई आतंकवादी हमले में आतंकियों का सामना करने तक की झलक दिखाई गई है। मेजर संदीप उन्नीकृष्णन अभिनेता अदिवि शेष ने निभाई है। जिनके जरिए मेजर संदीप की वीरता की कहानी को दर्शाया गया है।

फिल्म की कहानी:

ये फिल्म 26/11 मुंबई हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक है। अभिनेता अदिवि शेष संदीप उन्नीकृष्णन का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में मेजर और ईशा की लव स्टोरी को भी दिखाया जाएगा। फिल्म में अभिनेत्री सई मांजरेकर शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की पत्नि की भूमिका निभा रही हैं। यह फिल्म इसी महीने 9 मई को रिलीज हो रही है।

ये कलाकार आएंगे नजर:

वहीं अगर फिल्म में नजर आने वाले कलाकारों की बात करें, तो फिल्म में अभिनेता अदिवि शेष के अलावा शोभिता धूलिपाला और सई मांजरेकर अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म को शशी किरण टिक्का निर्देशित कर रहे हैं और इस फिल्म का निर्माण सोनी पिक्चर फिल्म्स इंडिया के साथ मिलकर जी. एम. बी एंटरटेनमेंट एंड ए प्लस यस मूवीस कर रही है। वहीं फिल्म का निर्माण साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने किया है। शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित यह फिल्म हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT