अदिवी शेष ने शुरू की Major के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग
अदिवी शेष ने शुरू की Major के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग Social Media
मूवीज़

अदिवी शेष ने शुरू की Major के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग, शेयर किया पोस्ट

Author : Sudha Choubey

मुंबई में हुए आतंकी हमलों में शहीद हुए एनएसजी कमांडो मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक फिल्म 'मेजर' (Major) काफी समय से चर्चा में हैं। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म की आखिरी शेड्यूल की शूटिंग होना बाकी थी। फिल्म 'मेजर' की टीम आज फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शुरुआत कर रही है। उसी की घोषणा करते हुए, अभिनेता अदिवी शेष (Adivi Sesh) ने फिल्म से तस्वीरें शेयर करने के लिए अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

अदिवी शेष ने शेयर किया पोस्ट:

हाल ही में अभिनेता अदिवी शेष ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। अदिवी शेष ने शूटिंग शेड्यूल के बारे में अपडेट शेयर किया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "MajorTheFilm फाइनल शेड्यूल शुरू। इसे आप तक लाने के लिए उत्सुक हैं। फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सुरक्षित होने पर। #MajorSandeepUnni Krishnan के जीवन पर फिल्म आधारित है।"

सामने आई इस तस्वीर में अदिवी शेष पुलिस यूनिफार्म में नजर आ रहें हैं। स्वतंत्रता दिवस के जश्न की ओर अग्रसर, शेष ने फिल्म में नई झलक शेयर की है, जो मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन के विभिन्न पहलुओं पर प्रकाश डालती है। फिल्म 'मेजर' में अदिवी शेष 26/11 के शहीद संदीप उन्नीकृष्णन की भूमिका निभा रहे हैं।

ये कलाकार आएंगे नजर:

वहीं अगर फिल्म के कलाकारों की बात करें, फिल्म में अभिनेता अदिवी शेष के अलावा शोभिता धूलिपाला और सई मांजरेकर अहम किरदारों में नजर आएंगी। फिल्म का निर्माण साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने किया है। शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित यह फिल्म हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज होगी।

अदिवी शेष ने कही यह बात:

अपने विचार व्यक्त करते हुए अभिनेता अदिवी शेष कहते हैं, "मेजर मेरा जुनून प्रोजेक्ट है, फिल्म के साथ मेरी यात्रा वर्षों पहले शुरू हुई जब मैंने पहली बार समाचार में दुखद घटना देखी। अब जब हम फिल्म के रैप के करीब पहुंच रहे हैं, तो मैं मिश्रित भावनाएं से अभिभूत हूं। मैं मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के परिवार का बेहद आभारी हूं कि, उन्होंने मुझे उनके बहादुर बेटे की भूमिका निभाने के लिए उपयुक्त समझा और मुझे उम्मीद है कि, हम अपने प्रिय शहीद के प्रेरणादायक जीवन को श्रद्धांजलि देने में सफल रहे हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT