शाहरुख खान ने शुरू की अपनी फिल्म 'जवान' की शूटिंग
शाहरुख खान ने शुरू की अपनी फिल्म 'जवान' की शूटिंग Social Media
मूवीज़

'पठान' के हिट होने के बाद शाहरुख खान ने शुरू की अपनी फिल्म 'जवान' की शूटिंग, सेट से सामने आई तस्वीर

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड किंग खान यानी शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म 'पठान' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब प्यार मिल रहा है। शाहरुख खान ने चार सालों बाद परदे पर 'पठान' के जरिए धमाकेदार वापसी की है। उनकी इस फिल्म को ना सिर्फ अपने देश में बल्कि विदेशों में भी खूब सफलता मिल रही है। 'पठान' के हिट होने के बाद अब शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म 'जवान' की शूटिंग में जुट गए हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से उनकी तस्वीर सामने आई है, जिसको देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

बता दें कि, शाहरुख खान और नयनतारा की पैन-इंडिया फिल्म 'जवान' एटली 2023 मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट्स में से एक है। शाहरुख ने 'पठान' के ब्लॉकबस्टर होते ही अपनी इस फिल्म पर फोकस बढ़ाते हुए, अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। अब सोशल मीडिया पर इस फिल्म के सेट से एक तस्वीर वायरल हो रही है।

वायरल हुई शाहरुख खान की यह तस्वीर:

रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि, शाहरुख ने मुंबई में अपनी इस फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म 'जवान' से शाहरुख का एक लुक सामने आया है, जिसमें वह चेहरे पर काफी ज्यादा बैंडेज के साथ नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर अब SRK के फैन पेजों पर शेयर किया गया है। सामने आई तस्वीर में शाहरुख लंबे बालों में नजर आ रहे हैं। वहीं उनके चेहरे पर पट्टी बंधी है। गौरतलब है कि, जब जवान से शाहरुख खान का फर्स्ट लुक सामने आया था, तो उसमें वो चेहरे पर पट्टी बांधे ही नजर आए थे।

नयनतारा के साथ दिखेंगे शाहरुख खान:

बता दें कि, फैंस शाहरुख के इस नए लुक को पसंद कर रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि, फिल्म का टीजर जल्द से जल्द रिलीज होगा। उम्मीद की जा रही है कि, लीक हुई तस्वीर 'जवान' के मुंबई शेड्यूल की है। बता दें, फिल्म 'जवान' में शाहरुख खान के साथ साउथ की जानी-मानी अभिनेत्री नयनतारा नजर आने वाली हैं। वहीं, इस फिल्म का डायरेक्शन साउथ सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर एटली कुमार कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT