'तड़प' का गाना 'तेरे सिवा जग में' हुआ रिलीज
'तड़प' का गाना 'तेरे सिवा जग में' हुआ रिलीज Social Media
मूवीज़

'तड़प' का गाना 'तेरे सिवा जग में' हुआ रिलीज, फैंस को पसंद आ रही अहान और तारा की जोड़ी

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता अहान शेट्टी (Ahan Shetty) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'तड़प' (Tadap) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फैंस इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं और बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसे दर्शकों ने पसंद भी किया। मेकर्स ने अब इस फिल्म का नया गाना 'तेरे सिवा जग में' (Tere Siwa Jag Mein) रिलीज किया है।

गाना 'तेरे सिवा जग में' हुआ रिलीज:

फिल्म 'तड़प' का गाना 'तेरे सिवा जग में' रिलीज कर दिया गया है। गाने में अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। गाने की शुरुआत अहान शेट्टी की बाइक पर शराब की बोतल के साथ होती हैं। उनके बढ़े हुए बाल, दाढ़ी और मूंछें आपको रिलैक्स्ड लवर फील देने के लिए काफी हैं। गाने की स्टोरी फ्लैशबेक में दिखाई गई है, जिसमें अहान खान अपनी लवर तारा सुतारिया संग बिताए रोमांटिक और अच्छे पलों को याद करते दिख रहे हैं। गाने के बीच-बीच में कहानी कई बार फ्लैशबेक से बाहर भी आ जाती हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म:

फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की 'तड़प' साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित है और 3 दिसंबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की एक नई जोड़ी के साथ सबसे रोमांचक तरीके से सामने आने वाली एक प्रेम कहानी, दर्शकों को एंटरटेन करने वाली है।

ये कलाकार आएंगे नजर:

बता दें कि, मिलन लूथरिया के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘तड़प’ में अहान शेट्टी, तारा सुतारिया के अलावा सौरभ शुक्ला, कुमुद मिश्रा और सुमित गुलाटी जैसे कलाकार नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं और फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा सह-निर्मित, रजत अरोड़ा द्वारा लिखित और फिल्म में आत्मीय संगीत प्रीतम द्वारा दिया गया है।

तेलुगू फिल्म की रीमेक है 'तड़प':

आपको बता दें कि, 'तड़प' रोमांटिक एक्शन फिल्म है, जो 2018 की तेलुगु फिल्म 'आरएक्स 100' का रीमेक है। फिल्म 'आरएक्स 100' को रीमेक करने का ऐलान मार्च 2019 में किया गया था। तेलुगु वर्जन में कार्तिकेय और पायल राजपूत मुख्य भूमिकाओं में थे। इस फिल्म ने यहां जोरदार सफलता हासिल की थी। वहीं 'तड़प' फिल्म में अहान के साथ तारा सुतारिया फीमेल लीड रोल में हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT