Box Office Collection: अहान शेट्टी की 'तड़प' ने ली शानदार ओपनिंग
Box Office Collection: अहान शेट्टी की 'तड़प' ने ली शानदार ओपनिंग Social Media
मूवीज़

Box Office Collection: अहान शेट्टी की 'तड़प' ने ली शानदार ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) ने मिलन लूथरिया की फिल्म 'तड़प' (Tadap) से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में अहान शेट्टी और तारा सुतारिया के कैमिस्ट्री की काफी की जा रही है। इस समय सिनेमाघरों में सलमान खान की फिल्म 'अंतिम' भी चल रही है। फिल्म को दर्शकों ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया ऐसे में 'तड़प' को लेकर माना जा रहा था कि, फिल्म की कमाई पर असर पड़ सकता है। हालांकि ऐसा नहीं हुआ, अहान शेट्टी की फिल्म 'तड़प' ने ओपनिंग डे पर धमाका कर दिया है।

'तड़प' ने पहले दिन की इतनी कमाई:

'तड़प' में अहान शेट्टी के साथ तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में हैं। बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट के मुताबिक, पहले दिन फिल्म ने 4 करोड़ के करीब कलेक्शन किया है। पहले दिन के हिसाब से इसे अच्छा नंबर माना जा रहा है। फिल्म की असली चुनौती अगले हफ्ते से शुरू होगी। दूसरी ओर सलमान खान की सहायक भूमिका वाली फिल्म ‘अंतिम’ अभी भी अच्छा बिजनेस कर रही है।

आंकड़ों से जाहिर है कि, अहान शेट्टी ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी शुरुआत की है। 'सूर्यवंशी' और 'अंतिम' के बाद यह साल 2021 की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म साबित हुई है। बता दें, फिल्म मुंबई, उत्तर प्रदेश और बिहार में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। 'तड़प' को कम स्क्रीन पर रिलीज़ किया गया है। साथ ही मल्टीप्लेक्स और सिंगल स्क्रीन दोनों ही जगह फिल्म को 'अंतिम' से टक्कर मिल रही है। 'तड़प' एक लव स्टोरी होने की वजह से यह युवाओं को आकर्षित कर रहा है।

'तड़प' को मिलीं इतनी स्क्रीन:

बता दें कि, अहान शेट्टी की फिल्म 'तड़प' को देश में 1656 स्क्रीन्स मिले हैं, जबकि विदेशों में यह 451 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। यह फिल्म तेलुगू सुपरहिट 'आरएक्स 100' की हिंदी रीमेक है। इसका निर्देशन मिलन लुथरिया ने किया है। फिल्म में अहान शेट्टी, तारा सुतारिया के अलावा सौरभ शुक्ला, कुमुद मिश्रा और सुमित गुलाटी जैसे कलाकार हैं। फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं और फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा सह-निर्मित, रजत अरोड़ा द्वारा लिखित और फिल्म में आत्मीय संगीत प्रीतम द्वारा दिया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT