'RRR' के लिए अजय देवगन और आलिया भट्ट ने चार्ज की मोटी रकम
'RRR' के लिए अजय देवगन और आलिया भट्ट ने चार्ज की मोटी रकम Social Media
मूवीज़

'RRR' के लिए अजय देवगन और आलिया भट्ट ने चार्ज की मोटी रकम, कैमियो रोल में आएंगे नजर

Author : Sudha Choubey

साउथ के जाने-माने डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'RRR' लंबे समय से चर्चा में है। कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म के रिलीज डेट को टाल दिया है, जिसकी वजह से फैंस को फिल्म के लिए इंतजार करना होगा। पैन इंडिया लेवल बैनर तले बनी इस फिल्म में राम चरण (Ram Charan), जूनियर NTR (Jr NTR), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgan) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। हालांकि, फिल्म में अजय देवगन और आलिया भट्ट का स्पेस कम है। इसके बावजूद उन्होंने मेकर्स से मोटी रकम वसूली है।

हाल ही में खबर सामने आई है कि, अजय देवगन और आलिया भट्ट सामने आई रिपोर्ट की मानें, तो सुनने में आ रहा है कि, मेकर्स ने अजय देवगन को 35 करोड़ रुपये वसूले हैं, जबकि आलिया ने भी 9 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।

RRR के लिए अजय और आलिया को मिले इतने करोड़:

बॉलीवुड हंगामा ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि, अजय देवगन फिल्म 'RRR' में अहम किरदार निभाते हुए दिखेंगे। वो 'RRR' में कैमियो जरूर कर रहे हैं, लेकिन उनका किरदार बेहद हीरोइक है। अजय देवगन ने इस किरदार के लिए 7 दिन शूटिंग की थी, जिसके लिए मेकर्स ने उन्हें 35 करोड़ रुपये दिए हैं।

वहीं अभिनेत्री आलिया भट्ट ने महज कुछ मिनटों के रोल के लिए 9 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। आलिया इतनी बड़ी फीस एक पूरी फिल्म के लिए लेती हैं, जो कि उन्होंने सिर्फ 20 मिनट के लिए 'आरआरआर' के मेकर्स से वसूली की है।

बता दें कि, एसएस राजामौली की फिल्म 'RRR' से आलिया और अजय दोनों ही साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले हैं। भारी मेगा वजट में बनने वाली यह फिल्म 20वीं शताब्दी के दो भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों की एक काल्पनिक कहानी पर आधारित है। फिल्म में राम चरण अल्लूरी सीताराम राजू और एन. टी. रामा राव जूनियर कुमारम भीम के किरदार में दिखाई देंगे। आलिया सीता का किरदार निभाती नजर आएंगी और अजय देवगन का रोल बेहद दमदार है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT