अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' की रिलीज डेट की घोषणा
अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' की रिलीज डेट की घोषणा Social Media
मूवीज़

अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' की रिलीज डेट की घोषणा, सैयद अब्दुल रहीम के किरदार में आएंगे नजर

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'मैदान' (Maidan) काफी समय से चर्चा में है। हाल ही में देवगन ने अपनी आने वाली स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘मैदान’ (Maidaan) की नई रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। इससे पहले यह फिल्म 3 जून को बड़े पर्दे पर आने वाली थी। हालांकि, अब इस फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है।

फिल्म 'मैदान' की रिलीज डेट का ऐलान:

बता दें कि, अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान अजय देवगन ने खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा करते हुए अजय देवगन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, "एक अज्ञात नायक सैयद अब्दुल रहीम की सच्ची कहानी का अनुभव करें, जिन्होंने भारत को गौरवान्वित किया है। 'मैदान' 17 फरवरी, 2023 को रिलीज हो रही है।"

ये कलाकार आएंगे नजर:

'मैदान' फिल्म भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के कोच और प्रबंधक सैयद अब्दुल रहीम से प्रेरित एक जीवनी पर आधारित है। फिल्म में अजय के किरदार की बात करें, तो वह फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का किरदार प्ले करेंगे। इस फिल्म का निर्देशन अमित रविंद्रनाथ शर्मा कर रहे हैं और बोनी कपूर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म जी स्टूडियोज के बैनर तले बन रही है। फिल्म में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि, गजराव राव और बोमन ईरानी हैं।

फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के किरदार में दिखेंगे अजय:

बता दें कि, फिल्म 'मैदान' फुटबॉल कोच सैयद अब्‍दुल रहीम की बायोपिक है। इसका निर्देशन अमित रविंद्रनाथ शर्मा कर रहे हैं और बोनी कपूर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म जी स्टूडियोज के बैनर तले बन रही है। फिल्म में अजय के किरदार की बात करें, तो वह फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का किरदार प्ले करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT