Drishyam 2 से सामने आया अजय देवगन का फर्स्ट लुक
Drishyam 2 से सामने आया अजय देवगन का फर्स्ट लुक Social Media
मूवीज़

Drishyam 2 से सामने आया अजय देवगन का फर्स्ट लुक, हाथों में बेलचा थामे आए नजर

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) इन दिनों चर्चा में है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। फिल्म में अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ तब्बू (Tabu) और श्रिया सरन (Shriya Saran) भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। मेकर्स आए दिन फिल्म का नया पोस्टर शेयर कर फिल्म से जुड़े सभी कलाकारों के किरदारों का खुलासा कर रहे हैं। अब हाल ही में इस फिल्म से अजय देवगन का फर्स्ट लुक जारी किया गया है।

अजय देवगन का फर्स्ट लुक हुआ जारी:

बता दें कि, मेकर्स ने हाल ही में फिल्म 'दृश्यम 2' से अजय देवगन का फर्स्ट लुक जारी किया है। अजय देवगन ने खुद सोशल मीडिया पर यह पोस्टर शेयर किया है। बीते दिन फिल्म से अक्षय खन्ना का फर्स्ट लुक जारी किया गया था।

सामने आए इस पोस्टर में अजय देवगन एक अनोखे अंदाज में दिखाई दे रहे है। अभिनेता ने हाथ में बेलचा ले रखा है और कुछ सोच-विचार करते नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए अजय ने कैप्शन में लिखा, "सवाल ये नहीं कि आपकी आंखों के सामने क्या है, सवाल ये है कि, आप क्या देख रहे हैं।"

क्राइम थ्रिलर फ्रेंचाइजी है फिल्म:

आपको बता दें कि, फिल्म 'दृश्यम' एक क्राइम थ्रिलर फ्रेंचाइजी है, हिंदी में इस फिल्म के पहले भाग का निर्देशन निशिकांत कामत ने साल 2015 में किया था। अब अभिषेक पाठक 'दृश्यम 2' का निर्देशन कर रहे हैं। यह मोहनलाल की मलयालम फिल्म 'दृश्यम' का हिंदी रीमेक है। अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित यह फिल्म उनका डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म है।

कब रिलीज होगी यह फिल्म:

फिल्म में अजय देवगन, तब्बू और अक्षय खन्ना के अलावा श्रिया सरन और इशिता दत्ता भी अपने अहम भूमिका में नजर आएंगी। जो इस फिल्म में विजय सलगांवकर की बेटी के किरदार में है। ये फिल्म 18 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT