AK vs AK: अनिल कपूर ने भारतीय वायु सेना से मांगी माफी, शेयर किया वीडियो
AK vs AK: अनिल कपूर ने भारतीय वायु सेना से मांगी माफी, शेयर किया वीडियो Social Media
मूवीज़

AK vs AK: अनिल कपूर ने भारतीय वायु सेना से मांगी माफी, शेयर किया वीडियो

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के सीनियर अभिनेता अनिल कपूर अपनी आगामी फिल्म 'AK vs AK' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म AK vs AK के ट्रेलर को लेकर मचे बवाल के बाद अनिल कपूर ने भारतीय वायुसेना (IAF) से माफी मांगी है। अनिल कपूर ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए वायुसेना से माफी मांगी। अनिल कपूर ने ट्विटर पर वीडियो के जरिए माफीमाना शेयर किया है। उन्होंने भारतीय वायु सेना से माफी मांगी है और कहा है कि, किसी की भी भावनाओं को ठेस पहुंचाने का उनका कोई इरादा नहीं था। इसके साथ ही अनिल कपूर ने बताया कि, सीन को किस तरह शूट किया गया था।

अनिल कपूर ने शेयर किया वीडियो:

अभिनेता अनिल कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर वायुसेना से माफी मांगी है। सामने आए इस वीडियो में अनिल कपूर ने कहा, "मेरी नई फिल्म AK vs AK के ट्रेलर से कुछ लोगों को दुख पहुंचा है। उसमें मैंने भारतीय वायुसेना की यूनिफॉर्म पहनकर कुछ आपत्तिजनक शब्दों को उपयोग किया है। अनजाने में लोगों की भावनाओं को आहत करने के लिए मैं माफी मांगना चाहता हूं।"

अनिल कपूर ने इस वीडियो में आगे कहा, "मैं इस ट्रेलर में भारतीय वायुसेना की यूनिफॉर्म पहने इसलिए नजर आया, क्योंकि मैं वायुसेना अधिकारी की भूमिका निभा रहा हूं। मुझे पता चलता है कि मेरी बेटी का अपहरण हो गया है, तो एक भावनात्मक रूप से टूटे पिता का गुस्सा जाहिर होता है। ऐसा सिर्फ कहानी के प्रति इमानदार रहने के लिए किया गया था, यह पिता अपनी बेटी को हर हाल में खोजना चाहता है।

मेरा या फिल्म निर्माताओं को वायुसेना का अनादर करने का कोई इरादा नहीं था। मैं सुरक्षा बलों के अधिकारियों की दिल से इज्जत करता हूं। अनजाने में किसी की भी भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए मैं दिल से माफी मांगता हूं।"

नेटफ्लिक्स ने भी किया ट्वीट:

अनिल कपूर के अलावा नेटफ्लिक्स ने भी ट्वीट कर भारतीय वायुसेना से माफी मांगी है। इस ट्वीट में लिखा, "आदरणीय @IAF_MCC हम किसी भी तरीके से कभी भी सशस्त्र बल का अनादर नहीं करना चाहते हैं। AK vs AK ऐसी फिल्म है, जिसमें अनिल कपूर और उनके को-स्टार्स बतौर कलाकार अपनी भूमिका निभा रहे हैं।"

इस सीन को लेकर नाराज है वायु सेना:

बता दें कि, ऑनलाइन प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर एक प्रोजेक्ट आने वाला है जिसका नाम 'AK vs AK' है। हाल ही में इसका ट्रेलर जारी किया गया, जिसमें अनिल कपूर एक वायुसेना अधिकारी की वर्दी पहने हुए नज़र आ रहे हैं। इस सीन में अनिल कपूर वायुसेना अधिकारी की यूनिफॉर्म पहनकर अनुराग कश्यप को आपत्तिजनक शब्द कहते हुए नजर आ रहे हैं। इस सीन पर भारतीय वायुसेना ने आपत्ति जताई थी और इस सीन को हटाने की मांग की थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT