अक्किनेनी नागार्जुन और सोनल चौहान स्टारर 'द घोस्ट' रिलीजिंग ट्रेलर
अक्किनेनी नागार्जुन और सोनल चौहान स्टारर 'द घोस्ट' रिलीजिंग ट्रेलर Social Media
मूवीज़

अक्किनेनी नागार्जुन और सोनल चौहान स्टारर 'द घोस्ट' रिलीजिंग ट्रेलर हुआ रिलीज, देखिए

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। टॉलीवुड किंग नागार्जुन (Nagarjuna) की फिल्म 'द घोस्ट' (The Ghost) दशहरे के तोहफे के तौर पर दर्शकों के लिए आ रही है। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, फिल्म की टीम ने अपनी प्रचार गतिविधियों को तेज कर दिया है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। इसी बीच मेकर्स ने इस फिल्म का रिलीजिंग ट्रेलर रिलीज किया है। फिल्म का ट्रेलर बहुत शानदार है।

'द घोस्ट' रिलीजिंग ट्रेलर हुआ रिलीज:

बता दें कि, अक्किनेनी नागार्जुन और सोनल चौहान 'द घोस्ट' का रिलीजिंग ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर अक्किनेनी नागार्जुन ने खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फिल्म का ट्रेलर अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है, "TheGhost रिलीज़ ट्रेलर देखें !! यहां आग लगी है।" ट्रेलर में नागार्जुन दोनों हाथों में तलवार लिए अकेले एक्शन करते हुए दिखाई दे रहें हैं।

आपको बता दें कि, नागार्जुन अक्किनेनी एक लंबी अनुपस्थिति के बाद आखिरकार एक्शन फिल्म 'द घोस्ट' में नजर आएंगे। प्रवीण सत्तारू द्वारा निर्देशित यह फिल्म काफी इंटेंस दिखती है और एक बेहतरीन एक्शन का वादा करती है। फिल्म में नागार्जुन एक पूर्व 'रॉ' एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं। सोनल चौहान भी नाग की सहयोगी की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म यूनिट पहले ही कह चुकी है कि, एक्शन सीन बहुत अच्छे होंगे। रिलीज ट्रेलर में ऐसा देखने को मिला। रिलीज का ये ट्रेलर सभी को इंप्रेस कर रहा है।

ये कलाकार आएंगे नजर:

वहीं, अगर फिल्म के बारे में बात करे, तो फिल्म में गुंटूर टॉकीज, एलबीडब्ल्यू, वैराइटी लव स्टोरी, पीएसवी गरुड़वेगा जैसी फिल्मों से लोकप्रिय निर्देशक प्रवीण सत्तारू ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। सोनल चौहान द घोस्ट में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जिसे सुनील नारंग, पुष्कुर राम मोहन राव और सरथ मरार द्वारा निर्मित किया जा रहा है। इस फिल्म में गुल पनाग और अनिखा सुरेंद्रन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। लगभग 50 से 60 करोड़ के बजट में बनी उनकी यह फिल्म दुनियाभर में 5 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT