Akshay Kumar and Manushi Chhillar film Prithviraj Teaser
Akshay Kumar and Manushi Chhillar film Prithviraj Teaser Social Media
मूवीज़

अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' का टीजर और पोस्टर हुआ रिलीज, जानें रिलीज डेट

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनकी आगामी फिल्मों में 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) भी शामिल है। फिल्म में उनके साथ मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहे थे, मेकर ने फैंस का इंतजार खत्म करते हुए फिल्म से दमदार पोस्टर और टीजर शेयर किया है। टीजर पोस्टर के साथ ही फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है।

'पृथ्वीराज' का टीजर रिलीज:

अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' का टीजर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में अक्षय कुमार महान सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में हैं। टीजर में अक्षय का लुक सबको सरप्राइज करने वाला है। फिल्म के टीजर को यशराज फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

क्या दिखाया टीजर में:

रिलीज हुए फिल्म 'पृथ्वीराज' के टीजर की बात करे, तो टीजर की शुरुआत युद्ध के मैदान से होती है। साथ ही बैकग्राउंड में डायलॉग चलता है, "वतन और वचन के लिए सिर कटाने को तैयार हो, वो सम्राट पृथ्वीराज चौहान होता है, सभी सलामी के लिए तैयार हों... हिंदुस्तान का शेर आ रहा है।" टीजर में हमें सभी किरदारों की एक झलक दिखाई गई है। टीजर में संजय दत्त, अक्षय कुमार की तरह एक्शन करते नजर आ रहे हैं। ​टीजर में दमदार डायलॉग रोंगटे खड़े करने के लिए काफी हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म:

वहीं अगर फिल्म में नजर आने वाले स्टार कास्ट की बात करें, तो फिल्म 'पृथ्वीराज' में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के अलावा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त, आशुतोष राणा, सोनू सूद और साक्षी तंवर जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। यशराज प्रॉडक्शंस के बैनर तले बन रही इस फिल्म का डायरेक्शन डॉक्टर चंद्र प्रकाश द्विवेदी ने किया है। फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं आदित्य चोपड़ा। यह फिल्म 21 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Akshay Kumar and Manushi Chhillar film Prithviraj Teaser

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में अक्षय कुमार फिल्म 'सूर्यवंशी' में कैटरीना कैफ के साथ नजर आए थे, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों की बात करे, तो अक्षय कुमार 'पृथ्वीराज' के अलावा 'बच्चन पांडे', 'अतरंगी रे', 'राम सेतु', 'रक्षा बंधन', 'मिशन सिंड्रेला' और 'ओह माय गॉड 2' जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं। फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT