अक्षय कुमार ने की अपनी नई फिल्म की घोषणा
अक्षय कुमार ने की अपनी नई फिल्म की घोषणा Social Media
मूवीज़

अक्षय कुमार ने की अपनी नई फिल्म की घोषणा, इस हसीना संग करेंगे रोमांस

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म की घोषणा की है। इस फिल्म में अक्षय कुमार अभिनेत्री राधिका मदान (Radhika Madan) के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे। उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

बता दें कि, अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर नारियल तोड़ने की रस्म निभाते हुए राधिका मदान का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अक्षय कुमार अभिनेत्री राधिका मदान दिखाई दे रहें हैं। वीडियो में राधिका मदान नारियल तोड़ती हुई नजर आ रहीं हैं। इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही उन्होंने फिल्म के नाम के लिए लोगों से सुझाव भी मांगे हैं।

अक्षय कुमार ने शेयर किया वीडियो:

अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि, "शुभ नारियल तोड़ने और दिल में एक छोटी सी प्रार्थना के साथ, हम अपनी अभी तक बिना शीर्षक वाली फिल्म का फिल्मांकन शुरू करते हैं, जो सपनों और उसकी शक्ति के बारे में है। शीर्षक सुझाव, साझा करें और निश्चित रूप से आपकी शुभकामनाएं।"

इस फिल्म की हिंदी रीमेक में नजर आएंगे अक्षय कुमार:

अक्षय कुमार की ये फिल्म साउथ की फिल्म 'सोरारई पोट्रु' का हिंदी रीमेक है। यह फिल्म साल 2020 में रिलीज हुई थी, फिल्म में साउथ स्टार सूर्या नजर आए थे। इस फिल्म को लोगों का खासा प्यार मिला था। अक्षय की इस फिल्म का अभी तक टाइटल डिसाइड नहीं किया गया है। उन्होंने अपने फैंस से अपनी आने वाली फिल्म के लिए सुझाव मांगा है। अक्षय कुमार को आखिरी बार फिल्म 'बच्चन पांडे' में देखा गया था। वहीं राधिका मदान आखिरी बार सनी कौशल के साथ फिल्म 'शिद्दत' में देखी गईं थीं।

आपको बता दें कि, इस फिल्म का निर्देशन सुधा कोंगारा प्रसाद कर रही हैं, जिन्होंने तमिल फिल्म का निर्देशन भी किया था। पहले इस फिल्म में अक्षय कुमार के नाम को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं, लेकिन अब अभिनेता ने वीडियो शेयर कर इसकी पुष्टि कर दी है। फिल्म की घोषणा के बाद फैंस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT